अनिल कपूर, नीतू और वरुण धवन कोरोना पॉजिटिव!

  • रोकी गई फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग

मुंबईः वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल, तीनों चंडीगढ़ में फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक नीतू, अनिल और वरुण के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। हालांकि अभी तक तीनों में से किसी ने भी खुद इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हाल ही में नीतू ने कोविड टेस्ट कराते हुए अपना वीडियो शेयर किया था। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘सेफ्टी पहले।’ बताते चलें कि फिल्म जुग जुग जियो में अनिल कपूर, वरुण धवन के अलावा कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं। हालांकि कियारा और प्राजक्ता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

नीतू ने लिखा था इमोशनल नोट

नीतू ने फिल्म की शूटिंग करने से पहले एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, ‘सालों बाद सेट पर वापस लौटी हूं। नई शुरुआत के लिए और फिल्मों के मैजिक के लिए, मैं तुम्हारा प्यार और उपस्थिति महसूस कर रही हूं। मां से लेकर कपूर साहब, रणबीर, सभी मेरे साथ रहे। अब मैंने खुद को खुद में ढूंढ लिया है। थोड़ा डर लग रहा है, लेकिन मैं जानती हूं कि तुम मेरे साथ हो।’

वहीं वरुण इस फिल्म की शूटिंग के बीच अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 का प्रमोशन भी कर रहे थे। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

ऊपर