अजय देवगन के साथ काम करने के लिए इस हीरोइन को घटाना पड़ा अपना वजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्‍शन मैन सिंघम यानी अजय देवगन एक बार फिर अपने रोमांटिक कॉमेडी के तड़के के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं। ‌वहीं, फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की हीरोइन रकुल प्रीत ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग के दौरान बारटेंडिंग के बारे में सीखना काफी मजेदार रहा। इस फिल्म में आयशा के किरदार को चित्रित करने के लिए रकुल ने न केवल आठ किलो तक वजन घटाया बल्कि इसके साथ ही बारटेंडिंग की क्लास भी।

रकुल ने बारटेंडिंग वर्कशॉप में हिस्सा लिया

विदित हो कि, रकुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उनके द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रकुल ने एक बयान में कहा मैंने एक सप्ताह के लिए बारटेंडिंग वर्कशॉप में हिस्सा लिया क्योंकि फिल्म के किरदार के लिए यह जरूरी था और इसमें बहुत मजा आया। कैसे शेकर्स को यूज करते हैं, ड्रिंक्स को कैसे मिलाते हैं, उन्हें सही ढंग से कैसे पकड़ते हैं, किस तरह से उन्हें सर्व किया जाता है, ग्लास को कैसे पकड़ा जाता है, कैसे फ्लिप किया जाता है और इस तरह की कई और चीजों के बारे में मैंने इस वर्कशॉप में सीखा।

ऊंगली भी कट गई

रकुल ने कहा “यह अनुभव काफी अच्छा रहा। बारटेंडिंग के बारे में सीखने के दौरान एक बार मेरी ऊंगली भी कट गई। मैं इस तरह की बॉडी लैंग्वेज के साथ सहज होना चाहती थी ताकि जब मैं इस किरदार को निभाऊं तो यह देखने में अजीब न लगे।”

17 मई को होगी रिलीज

इस फिल्म का निर्देशन आकिव अली ने किया है। फिल्म में उम्र में बड़े एक आदमी संग एक नौजवान लड़की के संबंध के बारे में दिखाया गया है। इसमें रकुल के साथ अजय देवगन और तब्बू भी हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने मिलकर इसे निर्माण किया है। फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ इसी महीने 17 मई को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

28 को शाह के साथ मंच साझा कर सकती हैं ममता

कोलकाता : आगामी 28 फरवरी यानी शुक्रवार काे ओडिशा के भुवनेश्वर में पूर्वांचल राज्यों की सुरक्षा काे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बैठक आगे पढ़ें »

भाजपा शुरू करने जा रही है ‘भाजपा के बोलो’

मिदनापुर : तृणमूल के ‘दीदी के बोलो’ की तर्ज पर अब ‘भाजपा के बोलो’ अभियान की शुरुआत होने जा रही है। इस बारे में प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर