अचानक बिगड़ी रजनीकांत की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Rajnikant

हैदराबाद : अभिनेता रजनीकांत की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। आज सुबह उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, डॉक्टर्स की टीम उनकी देखरेख कर रही है। खबर है कि रजनी अपनी फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसके दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी। ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल ने जारी किया बयान

अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘उनके ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव है और आगे के मूल्यांकन की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उनके ब्लड प्रेशर की जांच की जा रही है। फिलहाल, उन्हें छुट्टी नहीं दी जा रही है। ऐसे में उनका इलाज जारी है।’ बता दें, रजनीकांत अपनी अगली फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। इसके अलावा वह राजनीतिक पार्टी बनाने का एलान भी कर चुके हैं, जिसकी घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी।

क्रू के 8 सदस्य मिले थे कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग के दौरान क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। रजनीकांत ने भी 22 दिसंबर को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगे‌टिव आई थी। इसी के बाद रजनीकांत के खुद को क्वारंटीन करने की बात भी सामने आई थी। फिलहाल, उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ऑनलाइन क्‍लास छोड़ कर घर से भागा 8वीं का छात्र’

सूरत : कोरोना के चलते घरों में कैद बच्‍चे न अपने दोस्‍तों से मिल पा रहे हैं और न ही स्‍कूल जा रहे है। इसके अलावा आगे पढ़ें »

‘गोली मारो…’ का नारा लगाने वाले भाजपा के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार

कोलकाता : भाजपा के हुगली जिला की युवा इकाई के अध्यक्ष सुरेश साहू समेत तीन कार्यकर्ताओं को पार्टी के नेता शुभेन्दु अधिकारी के रोडशो के आगे पढ़ें »

ऊपर