अगले वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर जॉन की यह फिल्म होगी रिलीज

John-Abrahams-Satyamev-Jayate

मुंबई : अगले साल स्वतंत्रता दिवस (15अगस्त) के खास मौके पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल रिलीज होगा। दरअसल, इस साल 15 अगस्त को जॉन की फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। वहीं जॉन ने अगले वर्ष आने वाली अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के रिलीज ‌की भी धोषणा भी कर दी है।
सत्यमेव जयते 2 में नये किरदार भी जुड़ेंगे
सूत्रों के अनुसार, निर्देशक मिलाप जवेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाई थी और जबरदस्त कमाई भी की थी। जॉन और मिलाप ने इस फिल्म की सफलता के बाद से ही इसके सीक्वल बनाने की इच्छा जताई थी अब उन्होंने अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश भी शुरू कर दी है। निर्देशक ने आने वाले फिल्म के सीक्वल को लेकर कहा कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 2 में जॉन के अलावा कुछ नए किरदार भी जुड़ सकते हैं। अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक चला तो हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग की तैयारी भी शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा क‌ि फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगा।
अजय की फिल्‍म से होगी टक्कर
अगर ‘सत्यमेव जयते’ 2 अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होती है तो जॉन की फिल्म अजय देवगन की फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ से बॉक्स ऑफिस पर टकरायेगी। अजय की इस फिल्म की घोषणा भी हाल ही में हुई है। ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा समेत कई अन्य कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।
जॉन की दूसरी फिल्म की भी हुई घोषणा
जॉन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘अटैक’ की भी घोषणा शनिवार को हुई। जिसे निर्देशक लक्ष्य राज आनंद पहली बार निर्देशित करेंगे। जॉन इस फिल्म को धीरज वाधवान, अजय कपूर के साथ को-प्रोड्यूस करेंगे। दोनों इससे पहले भी फिल्म ‘परमाणु’ और ‘रॉ’ में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग दिसंबर महीने से शुरू होगी।

बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर भी अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज की जा सकती है। हालांकि, इन तीनों ही फिल्मों में से अब तक सिर्फ फिल्म ‘भुज’ को लेकर ही ऑफिशियल घोषणा की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर