अक्षय ने इस कारण फिर बदला अपनी फिल्म का नाम…

नई दिल्ली : एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म ‘दुर्गामती- द मिथ’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम’ पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी। यह जानकारी इस फिल्म के निर्माता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फिल्म के नाम में थोड़ा बदलाव किया गया है। अक्षय ने ट्वीट किया है- क्या आप तैयार हैं? प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर को मिलिए दुर्गामती से।

दरअसल, पहले फिल्म का शीर्षक ‘दुर्गामती’ था, जिसे अब ‘दुर्गामती-द मिथ’ कर दिया गया है। नाम के साथ मिथ इसलिए जोड़ा गया है, ताकि फिल्म को लेकर कोई गलतफहमी पैदा न हो। फिल्म मेकर्स ने इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि किसी विवाद से बचने के लिए मेकर्स ने ऐसा किया है।

साउथ की फिल्म की है रीमेक

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म में मुख्य रोल निभाया है। फिल्म में उनके अलावा अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता, माही गिल, करण कपाड़िया भी अहम रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म तमिल-तेलुगू की बेहतरीन हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘भागमती’ की रीमेक है, जिसमें एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने मुख्य रोल निभाया था।

पहले भी बदला था नाम

अक्षय कुमार ने विवाद के चलते फिल्म ‘लक्ष्मी’ का शीर्षक बदला था। यह फिल्म तमिल की हिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है। इससे पहले इस फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बम’ था, जिसका सोशल मीडिया में काफी विरोध किया गया था। कुछ संगठनों ने भी फिल्म से एतराज जताया था। तब मेकर्स ने फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म का नाम बदल दिया था। इसलिए उन्होंने एहतियातन अपनी इस अगली फिल्म के नाम में भी बदलाव किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर