अक्षय के साथ कोरोना के खिलाफ ‘मुस्कुराएगा इंडिया’

मुंबई : कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिये म्यूजिक वीडियो ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ लेकर आए हैं। पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना महामारी से जंग लड़ रही है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पैदा हुए डर के माहौल में लोगों की हौसला अफजाई के लिए अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना मुस्कुराएगा इंडिया बनाया है।
अक्षय के साथ होंगे ये भी साथ
इस वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, कृति सेनन, तापसी पन्नू और राजकुमार राव जैसे कई कलाकार अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं। विशाल मिश्रा द्वारा गाए ट्रैक का वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के साथ शुरू होता है। वीडियो में अभिनेताओं ने भारतीयों से मुस्कुराहट फैलाने का आग्रह करते देखा जा सकता है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सभी को एकजुट होने की जरूरत है। इस गाने को अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करें।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा में बड़ा उलटफेर दिल्ली, मणिपुर और छत्तीसगढ़ में बदले गये भाजपा के अध्यक्ष

नयी दिल्ली :  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में मंगलवार को दिल्ली, मणिपुर और छत्तीसगढ़ में बड़ा उलटफेर हुआ है। इसके तहत दिल्ली में मनोज तिवारी आगे पढ़ें »

हॉकी इंडिया की कप्तान रानी खेल रत्न और वंदना, मोनिका, हरमनप्रीत अर्जुन के लिए नामित

नयी दिल्ली : हॉकी इंडिया ने भारतीय महिला टीम की कप्तान रानी का नाम देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न तथा वंदना आगे पढ़ें »

ऊपर