अक्षय कुमार ने स्कूली बच्चियों को दी सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग, देखें वीडियो

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया अक्षय कुमार ने बुधवार को सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग सैशन में हिस्सा लिया। इस सैशन में आदित्य ठाकरे भी उनके साथ मौजूद रहें। यहां अक्षय ने युवा लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की बेसिक तकनीक सिखाई। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अादित्य ठाकरे ने शुरू किया था डिफेंस सेंटर

 

 

 

विदित है कि महिलाओं की आत्म सुरक्षा के लिए जुलाई 2014 में अक्षय कुमार और आदित्य ठाकरे ने द वीमेन सेल्फ डिफेंस सेंटर (डब्लयूएसडीसी) शुरू किया था। यहां महिलाओं को सेल्फ डिफेंस की फ्री ट्रेनिंग दी जाती है। ट्रेनिंग का मैनेजमेंट मेहुल वोरा, मेघा रावल वोरा, जतिन नाइक, अभिषेक ठक्कर और विपुल सूरू जैसे हाई एक्सपीरियंस लोगों की एक टीम करती है।

लिखा प्यारा सा कैप्‍शन…

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा- पास के स्कूलों की 2000 से ज्यादा बच्चियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देकर मुझे बहुत खुशी हुई। वर्कशॉप में बेसिक सेल्फ डिफेंस की तक्नीक सिखाई गई। उम्मीद है कि ये उनके लिए मददगार साबित होगी। ये ट्रेनिंग उन्होंने ठाणे में स्थित ट्रनिंग कैंप में दी थी। स्कूल की बच्चियों को तक्नीक सिखाते हुए अक्षय काफी उत्साहित दिखे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

इम्फाल : मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मंगलवार को पार्टी भी छोड़ दी। इन छह आगे पढ़ें »

ऊपर