अक्षय कुमार की इस फिल्म का बनने जा रहा है सीक्वल

मुंबईः इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों के सीक्वल बनाने दौर चल रहा है। इसी दौड़ में अब अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर’ भी शामिल होने वाली है। साल 2012 में आई अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिंहा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनीं इस फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें तेज हैं।

जल्द शुरु होगी शूटिंग

फिल्म राउडी राठौर को निर्माता शबीना खान और संजय लीला भंसाली ने साथ मिलकर बनाया था। अब शबीना ने सीक्वल बनाने की खबर की पु‌ष्टि की है। शबीना ने कहा, ‘अब हमने राउडी राठौर-2 की कहानी पर काम करना शुरू कर दिया है और इस बार भी इसमें अक्षय कुमार ही लीड रोल में होंगे।’ हालांकि शबीना ने फिल्म के बारे में और अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया। नजदीकी सूत्रों कि माने तो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

बता दें कि राउडी राठौर के पहले भाग में अक्षय कुमार डबल रोल में थे। इस फिल्म में उनका एक किरदार पुलिसकर्मी था तो दूसरा एक ठग था। यह फिल्म एसएस राजामौली की साउथ फिल्म विक्रमरकुडू की ऑफिशियल रीमेक थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था। फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर