अक्षय की मां की भूमिका निभाएंगी नीना गुप्ता

मुंबईः अभिनेत्री नीना गुप्ता आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार की मां की भूमिका में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। इससे पहले नीना ने ‘बधाई हो’ और ‘मुल्क’ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है। आलोचकों ने इन फिल्मों की काफी सराहना की थी। वह अब बड़ी व्यावसायिक फिल्म का हिस्सा बनकर दर्शकों की बड़ी संख्या तक पहुंचेंगी।
करेंगी कड़ी मेहनत
नीना ने कहा ‘मुझे अच्छा लग रहा है और मैं बहुत प्रसन्न हूं, विशेषकर इसलिए कि इस प्रकार का बड़ा व्यावसायिक सिनेमा अनेक लोगों द्वारा देखा जाता है। प्रत्येक कलाकार चाहता है कि अधिक से अधिक लोग उसे देखें और अधिक से अधिक लोग उसकी सराहना करें।’ नीना ने ‘सूर्यवंशी’ में अपनी भूमिका को लेकर हालांकि कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने खुद से कहा है कि इस पर कड़ी मेहनत करनी है क्योंकि इसे बड़ी संख्या में लोग देखेंगे। मैं इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रही हूं।’’ ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर