‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान के साथ नजर आएंगी करीना

मुंबईः बॉलीवुड और हॉलीवुड से नाम कमा चुके मशहूर अभिनेता इन दिनों ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। कई दिनों से शूट लोकेशन से उनकी तस्वीरें भी सामने आ रही है। अब ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर नई खबर सामने आ रही है। जल्द ही करीना भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। इरफान खान अभिनीत ‘अंग्रेजी मीडियम’ में अदाकारा करीना कपूर खान एक पुलिस वाली की भूमिका निभाती नजर आएंगी। निर्माता दिनेश विजयन ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि अदाकारा के फिल्म से जुड़ने से इसे काफी फायदा होगा।
पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी
विजयन ने एक बयान में कहा ‘अंग्रेजी मीडियम’ एक खास फिल्म है और मैं उत्सुक हूं कि वह इसका हिस्सा बनने जा रही हैं। वह इस किरदार के लिए सही हैं। उन्होंने कहा ‘वह एक पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी, उन्होंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है। हम जून में लंदन में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।’

फिल्म में राधिका, दीपक भी शामिल
फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। ‘अंग्रेजी मीडियम‘ में राधिका मदन और दीपक डोब्रियाल जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर