‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान के साथ नजर आएंगी करीना

मुंबईः बॉलीवुड और हॉलीवुड से नाम कमा चुके मशहूर अभिनेता इन दिनों ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। कई दिनों से शूट लोकेशन से उनकी तस्वीरें भी सामने आ रही है। अब ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर नई खबर सामने आ रही है। जल्द ही करीना भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। इरफान खान अभिनीत ‘अंग्रेजी मीडियम’ में अदाकारा करीना कपूर खान एक पुलिस वाली की भूमिका निभाती नजर आएंगी। निर्माता दिनेश विजयन ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि अदाकारा के फिल्म से जुड़ने से इसे काफी फायदा होगा।
पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी
विजयन ने एक बयान में कहा ‘अंग्रेजी मीडियम’ एक खास फिल्म है और मैं उत्सुक हूं कि वह इसका हिस्सा बनने जा रही हैं। वह इस किरदार के लिए सही हैं। उन्होंने कहा ‘वह एक पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी, उन्होंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है। हम जून में लंदन में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।’

फिल्म में राधिका, दीपक भी शामिल
फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। ‘अंग्रेजी मीडियम‘ में राधिका मदन और दीपक डोब्रियाल जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चाइना ओपन : क्वार्टरफाइनल में बी साईं प्रणीत की हार के साथ भारतीय चुनौती खत्म

चांगझू : विश्व के 15वें नंबर के पुरूष खिलाड़ी बी साई प्रणीत कड़े संघर्ष के बावजूद चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में शुक्रवार को अपने क्वार्टरफाइनल आगे पढ़ें »

मरे चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे रामनाथन

नयी दिल्ली : भारत के रामकुमार रामनाथन ने जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत ग्लास्गो में चल रहे 46,600 यूरो की ईनामी राशि वाले मरे ट्रॉफी चैलेंजर आगे पढ़ें »

ऊपर