विराट कोहली की घड़ी की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे !

इसमें सोना, नीलम और हीरे जड़े हुए हैं
नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए विंडीज दौरा काफी अच्छा रहा। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम को कैरेबियाई टीम के खिलाफ तीनों प्रारूपों में जीत मिली और इस प्रकार टीम ने विंडीज को क्लीन स्वीप किया। ये पहला मौका था जब भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को उसकी धरती पर क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में क्लीन स्वीप किया। खैर ये तो थी टीम इंडिया की सफलता की कहानी पर असली बात अब शुरू होती है। इस दौरे के बाद टीम इंडिया की वापसी हो चुकी है और कप्तान विराट समेत सारे खिलाड़ी स्वदेश लौट चुके हैं।
लगभग 70 लाख रुपये की है घड़ी
वेस्टइंडीज से जब ये टीम वापस लौटी तब एयरपोर्ट पर टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए। अब दोनों का एयरपोर्ट पर एक साथ वाली तस्वीर जमकर वायरल हो चुकी है। इस फोटो में विराट की कलाई पर जो घड़ी नजर आ रही है वो काफी महंगी है। वैसे तो विराट कोहली अपनी रॉयल लाइफ जीने के लिए मशहूर हैं और वो अपनी क्वालिटी के साथ कभी समझौता नहीं करते हैं। इस घड़ी की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। टीम इंडिया के कप्तान ने जो घड़ी पहन रखी थी वो आम नहीं थी।
इस घड़ी की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस घड़ी की कीमत 69 लाख 12 हजार रुपये यानी लगभग 70 लाख रुपये है। इस घड़ी की खासियत ये है कि इसमें बेहतरीन फीचर्स तो हैं ही इसमें सोना, नीलम और हीरे का प्रयोग भी किया गया है। इन बातों की वजह से ये घड़ी और भी आकर्षक और महंगी है।
जूतों और कारों के भी शौकीन हैं
विराट सिर्फ घड़ी ही नहीं कपड़ों, जूतों और कार के भी शौकीन हैं और उनके पास एक से बढ़कर एक कार मौजूद हैं।
600 रुपये प्रति लीटर वाला पानी पीते हैं
आपको बता दें कि विराट को घड़ियों का भी बड़ा शौक है और उनके पास एक से बढ़कर एक घड़ी मौजूद है। यही नहीं विराट कोहली पानी भी ब्रांडेड पीते हैं और वो जिस कंपनी का पानी पीते हैं उसकी कीमत 600 रुपये प्रति लीटर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर