रवि शास्त्री ने गिलास पकड़ शेयर किया फोटो

RAVISHASTRI

जमैका : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया भारत वापस आने की तैयारियाें मे जुट गया है। गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एक दिन पहले ही खत्म हो गया। दिन और समय शेष बचे रहने के कारण टीम इंडिया सहित सभी स्टाफ जमैका घूमने निकल गए। इस बचे हुए दिन का टीम ने भरपूर फायदा उठाया।

इस बार हाथ खाली नहीं था
बता दें कि कोच रवि शास्‍त्री भी वेस्टइंडीज के सफल दौरे का जश्न मनाने जमैका के बीच पर गए हुए थे। उन्होंने दोनों बांहे फैलाए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जिसमें उनके एक हाथ में शराब का गिलास नजर आ रहा है। उन्होंने लिखा, ‘जमैका की धूप को मात देने के लिए पंच मेरे बाएं हाथ में है जिसका टेस्ट गजब है।’ बता दें कि पिछली बार जब शास्‍त्री ने दोनों हाथ फैलाए ऐसी तस्वीर शेयर की थी, तो उनके हाथ खाली थे और ट्रोलर्स ने फोटो एडिट करते हुए उनके हाथ में गिलास , बोतल आदि थमा दिया था। एंटीगा की गर्मी को देखते हुए शास्‍त्री ने कहा था कि उन्हें जूस की जरूरत है, लेकिन इस बार उनके हाथ खाली नहीं थे।

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया। वहीं वनडे सीरीज भी अपने नाम की। सफलतापूर्वक वेस्टइंडीज का दौरा खत्म होने के बाद कोहली की टीम के सामने अब साउथ अफ्रीका की चुनौती है, जो इसी माह भारत आने वाली है और 15 सितंबर से अपने अभियान का आगाज करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर