कोहली का न होना युवाओं के लिए मौका : शास्त्री

टेस्ट खेलने के लिए इशांत, रोहित को जल्द ऑस्ट्रेलिया आना होगा

सिडनी : भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने वरिष्ठ खिलाड़ियों रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की आगामी टेस्ट श्रृंखला में भाग लेने पर आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि इसके लिए उन्हें अगले कुछ दिनों में ऑस्ट्रेलिया पहुंचना होगा। क्योंकि कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद वापस भारत लौट जाएंगे। कोहली का न होना युवा खिलाड़ियों को अपने आप को साबित करने का मौका देगा। बता दें कि रोहित और इशांत दोनों मांसपेशियों में खिंचाव के कारण एनसीए में रिहैबिलिटेशन पर है। बीसीसीआई ने हालांकि अभी उनके ऑस्ट्रेलिया जाने की तारीख के बारे में नहीं बताया है। ऑस्ट्रेलिया में 14 दिनों के अनिवार्य पृथकवास को देखते हुए अगर वे सोमवार को भारत से रवाना नहीं हुए तो ऑस्ट्रेलिया ए खिलाफ 6-8 दिसंबर के बीच खेले जाने वाले अभ्यास मैच में भाग नहीं ले पायेंगे। इस बारे में शास्त्री ने कहा कि यह पहले ही तय हो गया था कि चोट के कारण रोहित सीमित ओवरों की श्रृंखला का हिस्सा नहीं होंगे। वे यह देखना चाह रहे थे कि उन्हें कितने विश्राम की जरूरत है क्योंकि आप ज्यादा लंबे समय तक विश्राम भी नहीं कर सकते है। अगर टेस्ट श्रृंखला में खेलना है तो आपको अगले तीन या चार दिनों में विमान में होना होगा। यदि ऐसा नहीं हो पाता है तो यह मुश्किल होगा। अगर उसे लंबे समय तक विश्राम करना पड़ा तो चीजें मुश्किल हो सकती हैं क्योंकि आपको पृथकवास को भी ध्यान में रखना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर