इरफान पठान ने उठाया बड़ा कदम, जम्मू एंड कश्मीर की टीम के खिलाड़ियों को अपने घर बड़ौदा में देंगे ट्रेनिंग

6 सितंबर से शुरू होगा कैंप
नई दिल्लीः जम्मू एंड कश्मीर टीम के कोच एवं पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने अगले घरेलू सत्र से पहले एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने बड़ौदा में टीम का कैंप लगाने का फैसला लिया है। पठान ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि टीम का कैंप 6 सितंबर से बड़ौदा में शुरू होगा। यह टीम के लिए काफी अहम कैंप होगा।
कुल 27 खिलाड़ी हैं
इरफान ने कहा ‘टीम के सभी खिलाड़ियों को एक जगह पर जमा होने कहा गया है। टीम के कुल 27 खिलाड़ी हैं, जिनमें से कुछ जम्मू और कुछ खिलाड़ी कश्मीर में आते हैं। इसके लिए हमने पहले बैठक की थी और यह फैसला हुआ था कि स्थानीय टीवी चैनल के द्वारा हम एक विज्ञापन देंगे। खिलाड़ी जम्मू में आ गए हैं, टीम का कैंप बड़ौदा लगेगा। यह कैंप मोतीबाग क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार को शुरू होगा।’
घरेलू सत्र की शुरुआत हो चुकी है
गौरतलब है कि घरेलू सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस वक्त दलीप ट्रॉफी के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसके ठीक बाद 50-50 फॉर्मेट के टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी की शुरुआत होगी। वहीं नौ दिसंबर से रणजी ट्रॉफी के लीग के मुकाबले खेले जाएंगे। आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर क्रिकेट संघ को क्रिकेट संबंधी सभी गतिविधियों के लिए फिलहाल निलंबित कर दिया गया है। जेकेसीए के अधिकारी ने कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि सुरक्षा कारणों की वजह से टीम के सभी खिलाड़ियों को राज्य छोड़ जाने को कहा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हालेप को इटालियन ओपन का खिताब

रोम : शीर्ष वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप ने सोमवार को यहां कारोलिना पिलिसकोवा के चोट के कारण फाइनल में मैच के बीच से हट जाने आगे पढ़ें »

एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया : प्रीति जिंटा

'शॉर्ट रन' मामले पर पंजाब ने मैच रेफरी से की अपील, बोले- इस गलती के कारण हम प्ले ऑफ से हो सकते हैं नई दिल्ली : आगे पढ़ें »

ओलंपिक मेजबानी विवाद : आईओसी सदस्य के बेटे ने 2.72 करोड़ रूपये लिए

उपसभापति हरिवंश के साथ विपक्ष के बर्ताव ने बिहार की प्रतिष्ठा को चोट पहुंचायी

बिहार चुनाव : 10 हजार से अधिक का लेनदेन नहीं कर सकेंगे प्रत्याशी

taiwan

ग्‍लोबल टाइम्‍स की धमकी, कहा- अमेरिका से दोस्‍ती बढ़ाई तो ताइवानी राष्‍ट्रपति का कर देंगे सफाया

प्रजनेश आगे बढ़े, नागल फ्रेंच ओपन क्वालीफायर्स से बाहर

स्टोक्स की गैरमौजूदगी से राजस्‍थान के खिलाफ चेन्नई का पलड़ा भारी

10 बार ऑक्सीजन सिलेंडर के बिना एवरेस्ट को फतह करने वाले पर्वतारोही रीता शेरपा का निधन

donald trump

अमेरिकी राष्ट्रपति को ‘जहर वाला पत्र’ भेजने की आरोपी महिला गिरफ्तार

ऊपर