इरफान पठान ने उठाया बड़ा कदम, जम्मू एंड कश्मीर की टीम के खिलाड़ियों को अपने घर बड़ौदा में देंगे ट्रेनिंग

6 सितंबर से शुरू होगा कैंप
नई दिल्लीः जम्मू एंड कश्मीर टीम के कोच एवं पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने अगले घरेलू सत्र से पहले एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने बड़ौदा में टीम का कैंप लगाने का फैसला लिया है। पठान ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि टीम का कैंप 6 सितंबर से बड़ौदा में शुरू होगा। यह टीम के लिए काफी अहम कैंप होगा।
कुल 27 खिलाड़ी हैं
इरफान ने कहा ‘टीम के सभी खिलाड़ियों को एक जगह पर जमा होने कहा गया है। टीम के कुल 27 खिलाड़ी हैं, जिनमें से कुछ जम्मू और कुछ खिलाड़ी कश्मीर में आते हैं। इसके लिए हमने पहले बैठक की थी और यह फैसला हुआ था कि स्थानीय टीवी चैनल के द्वारा हम एक विज्ञापन देंगे। खिलाड़ी जम्मू में आ गए हैं, टीम का कैंप बड़ौदा लगेगा। यह कैंप मोतीबाग क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार को शुरू होगा।’
घरेलू सत्र की शुरुआत हो चुकी है
गौरतलब है कि घरेलू सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस वक्त दलीप ट्रॉफी के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसके ठीक बाद 50-50 फॉर्मेट के टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी की शुरुआत होगी। वहीं नौ दिसंबर से रणजी ट्रॉफी के लीग के मुकाबले खेले जाएंगे। आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर क्रिकेट संघ को क्रिकेट संबंधी सभी गतिविधियों के लिए फिलहाल निलंबित कर दिया गया है। जेकेसीए के अधिकारी ने कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि सुरक्षा कारणों की वजह से टीम के सभी खिलाड़ियों को राज्य छोड़ जाने को कहा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

तृणमूल कांग्रेस ने नागरिकता कानून के विरोध में रैलियां निकालीं

कोलकाता : नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को पूरे राज्य में रैलियां निकालीं। विभिन्न जिलों में मंत्रियों आगे पढ़ें »

महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री ने दी राहुल को नसीहत-सावरकर का करें सम्‍मान

मुंबई : वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर घमासान मचा हुआ है। शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के गृहमंत्री एकनाथ शिंदे आगे पढ़ें »

ऊपर