बड़ी खबर: आईपीएल 2021 के लिए 18 फरवरी को चेन्‍नई में लगेगी खिलाड़ियों पर बोली

नई दिल्‍लीः आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्‍नई में होगी। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी। चेन्‍नई भारत और इंग्‍लैंड के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों की मेजबानी करेगा। दूसरा टेस्‍ट मैच 17 फरवरी को खत्‍म होगा और इसके अगले दिन ही आईपीएल का ऑक्‍शन होगा।


बता दें खिलाड़ियों को रिटेन करने की आखिरी तारीख 20 जनवरी थी जबकि चार फरवरी तक ट्रेडिंग विंडो (खिलाड़ियों का एक टीम से दूसरे टीम में ट्रांसफर) जारी रहेगा। टीमों से रिलीज किये गये खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ (राजस्थान रॉयल्स) और ग्लेन मैक्सवेल (किंग्स इलेवन पंजाब) जैसे दिग्गज भी शामिल हैं।

बेहद दिलचस्प होगा आईपीएल ऑक्शन
बता दें आईपीएल 2021 का ऑक्शन बेहद ही दिलचस्प होने वाला है क्योंकि लगभग सभी टीमों ने बड़े खिलाड़ियों को ऑक्‍शन से पहले रिलीज कर दिया है। राजस्थान रॉयल्स ने तो अपने कप्तान स्टीव स्मिथ को ही रिलीज कर दिया है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि उन पर कौन सी टीम दांव लगाती है। ग्लेन मैक्सवेल जैसे टी20 स्पेशलिस्ट भी टीम से रिलीज कर दिये गए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मधुशाला पर भी चुनाव आयोग की विशेष नजर!

देशी से लेकर विदेशी शराब की बिक्री का रखा जा रहा हिसाब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः इस बार भी चुनाव आयोग की नजर मधुशालाओं पर भी है। आयोग आगे पढ़ें »

104 डिग्री मिला तापमान तो अंत में ही दे सकेंगे वोट

चुनाव आयोग की कोरोनाकाल में विशेष गाइडलाइन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना काल में विधानसभा चुनाव में संक्रमण से बचाव के लिए चुनाव आयोग ने विशेष पहल की आगे पढ़ें »

ऊपर