धोनी दिखे नए लुक के साथ टेनिस कोर्ट में

Dhoni in tennis court

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी आजकल छुट्टी मनाने के मुड़ में ही नजर आ रहे है। वह जब कभी अपने घर रांची आते हैं तो वे जेएससीए स्टेडियम जाकर टेनिस का मजा जरूर लेते हैं। शुक्रवार सुबह धोनी अपनी नई एसयूवी जीप ग्रेंड चेरूकी से स्टेडियम पहुंचे और दोस्तों के साथ यहां जमकर टेनिस खेला। बता दें कि धोनी अमेरिका, इटली की सैर कर गुरुवार शाम को रांची पहुंचे हैं। रांची एयरपोर्ट पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाईं।

नये लुक में आए नजर

गौरतलब है कि इस समय उन्हें टेनिस कोर्ट में नये लुक में पाया गया। उनके बाल नए स्टाइल में कटे हुए ‌‌दिखे और साथ में चेहरे पर दाढ़ी भी ‌थी। टेनिस खेलने के बाद वह किसी भी फैन से नहीं मिले और अपनी नई ग्रेंड चेरूकी ड्राइव करते हुए घर के लिए रवाना हो गये। धोनी का नया घर शहर के दलदली चौक के पास रिंग रोड से सटे सिमलिया इलाके में है।

सेना में ट्रेनिंग के बाद गये थे छुट्टी मनाने

धोनी ने अगस्त में जम्मू-कश्मीर में सेना की ट्रेनिंग ली थी। उसके बाद वो अमेरिका चले गये थे। वहां न्यू जर्सी में उन्होंने तैराकी, जिम के साथ-साथ गोल्फ का मजा लिया। वहां पर उन्होंने अपने पुराने मित्रों के साथ समय बिताया। इसके बाद वहां से धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ इटली के रोम का भी सैर किया। रोम में कुछ दिन बिताने के बाद धोनी ने साक्षी और बेटी जीवा को रांची वापस भेजने के बाद एक बार फिर अमेरिका चले गए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर