धोनी दिखे नए लुक के साथ टेनिस कोर्ट में

Dhoni in tennis court

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी आजकल छुट्टी मनाने के मुड़ में ही नजर आ रहे है। वह जब कभी अपने घर रांची आते हैं तो वे जेएससीए स्टेडियम जाकर टेनिस का मजा जरूर लेते हैं। शुक्रवार सुबह धोनी अपनी नई एसयूवी जीप ग्रेंड चेरूकी से स्टेडियम पहुंचे और दोस्तों के साथ यहां जमकर टेनिस खेला। बता दें कि धोनी अमेरिका, इटली की सैर कर गुरुवार शाम को रांची पहुंचे हैं। रांची एयरपोर्ट पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाईं।

नये लुक में आए नजर

गौरतलब है कि इस समय उन्हें टेनिस कोर्ट में नये लुक में पाया गया। उनके बाल नए स्टाइल में कटे हुए ‌‌दिखे और साथ में चेहरे पर दाढ़ी भी ‌थी। टेनिस खेलने के बाद वह किसी भी फैन से नहीं मिले और अपनी नई ग्रेंड चेरूकी ड्राइव करते हुए घर के लिए रवाना हो गये। धोनी का नया घर शहर के दलदली चौक के पास रिंग रोड से सटे सिमलिया इलाके में है।

सेना में ट्रेनिंग के बाद गये थे छुट्टी मनाने

धोनी ने अगस्त में जम्मू-कश्मीर में सेना की ट्रेनिंग ली थी। उसके बाद वो अमेरिका चले गये थे। वहां न्यू जर्सी में उन्होंने तैराकी, जिम के साथ-साथ गोल्फ का मजा लिया। वहां पर उन्होंने अपने पुराने मित्रों के साथ समय बिताया। इसके बाद वहां से धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ इटली के रोम का भी सैर किया। रोम में कुछ दिन बिताने के बाद धोनी ने साक्षी और बेटी जीवा को रांची वापस भेजने के बाद एक बार फिर अमेरिका चले गए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर