वर्ल्ड कप इंग्लैंड को दिया तो अमिताभ ने ऐसे की आईसीसी की खिंचाई

Amitabh Bachchan trolled the ICC

मुंबई : भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन की क्रिकेट के प्रति दिवानगी पूरी दुनिया जानती है। दिवानगी ऐसी की 2011 में जब भारतीय टीम विश्व कप विजेता बनी तब वो उसी पल अपने बेटे अभिषेक को लेकर अपनी गाड़ी में निकल पड़े जश्न मनाने। आईसीसी विश्व कप 2019 के फाइनल मैच पर उन्होंने आईसीसी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर आईसीसी के सुपर ओवर नियम का मजाक उड़ाया जिसमें खेल की जीत हार का निर्णय ज्यादा बाउंड्री लगाने के आधार पर किया जाता है।
ज्यादा बाउंड्री लगाने वाला विश्व विजेता
आपको बता दें कि रविवार को लॉर्ड्स मैदान में हुए विश्व कप 2019 फाइनल के बेहद रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराया। पहले न्यूजीलैंड की टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाए। इसके बाद इंग्लैंड ने भी पूरे 50 ओवरों में 241 रन ही बनाए। मैच टाई हो गया और सुपर ओवर खेलना पड़ा। सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने 15 रन बनाए और इस बार भी स्कोर बराबर रहा। मगर ज्यादा बाउंड्री लगाने की वजह से इंग्लैड को विश्व विजेता घोषित कर दिया गया। हालांकि न्यूजीलैंड ने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों के दिल जरूर जीत लिए।

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा है “आपके पास 2000 रुपये, मेरे पास भी 2000 रुपये,आपके पास 2000 का एक नोट, मेरे पास 500 के 4 कौन ज्यादा अमीर? आईसीसी-जिसके पास 500 के 4 नोट वो ज्यादा अमीर। प्रणाम गुरुदेव।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

ordinence factory strike

देश की सभी ऑर्डिनेंस फैक्ट्रियों में हड़ताल

जबलपुर : केंद्र सरकार द्वारा देश के सभी रक्षा संस्थानों के निगमीकरण किए जाने के विरोध में देशभर की 41 ऑर्डिनेंस फैक्ट्रियों के करीब 83,000 कर्मचारी आगे पढ़ें »

zakir

जाकिर नाइक की बोलती बंद, मलेशिया ने धार्मिक भाषण देने पर लगाई रोक

कुआलालमपुर : मलेशिया में भड़काऊ भाषण देने के कारण इस्लामिक धर्म उपदेशक जाकिर नाइक पर पूरे देश में रोक लगा दी गई है। मलेशियाई सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर