अश्विन को रिलीज करेगा किंग्स इलेवन पंजाब, इस टीम से जुड़ेंगे

नई दिल्लीः भारतीय टीम के दिग्गज फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्‍विन आईपीएल के अगले सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे क्योंकि किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछले दो सत्र के अपने कप्तान को रिलीज करने का फैसला लिया है। पंजाब टीम अश्विन की कप्तानी में 2018 में सातवें और 2019 में छठे स्थान पर रही थी।

एक करीबी सूत्र ने बताया ‘अश्विन को रिलीज करने की मंजूरी बीसीसीआई दे चुका है और जल्दी ही इसकी घोषणा होगी। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें लेने में रूचि दिखाई थी। पंजाब टीम को एक युवा स्पिनर की जरूरत है।’ पंजाब की टीम 2014 में उपविजेता रहने के बाद आईपीएल प्लेआॅफ में नहीं पहुंच सकी है। दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरभ गांगुली ने कहा कि उनकी टीम अश्विन की सेवायें लेने की इच्छुक है। टीम नये कप्तान के बारे में मुख्य कोच की नियुक्ति के बाद ही विचार करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर