30 ओवर के अंदर ऑलआउट हो गई श्रीलंका की टीम, न्यूजीलैंड के सामने 137 रन का लक्ष्य

दिमुथ करुणारत्ने ने अर्धशतक लगाया
मैट हेनरी और लॉकी फर्ग्युसन ने सर्वाधिक तीन-तीन विकेट लिए
कार्डिफः
विश्व कप के अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड टीम ने अपने तेज गेंदबाजों की बदौलत श्रीलंकाई टीम को 30 ओवर के अंदर ही ऑलआउट कर दिया। न्यूजीलैंड ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की पूरी टीम 29.2 ओवर में 136 रन पर ऑलआउट हो गई।
केवल तीन बल्लेबाज दहाई के अंक तक पहुंच सके
श्रीलंका की ओर से कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा और थिसारा परेरा को छोड़कर कोई भी दहाई के अंक तक नहीं पहुंच पाया। करुणारत्ने अपनी टीम के हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 84 गेंद पर नाबाद 52 रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से मैट हेनरी और लॉकी फर्ग्युसन ने 3-3 विकेट लिए। ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डीग्रैंडहोम, जेम्स नीशम, मिशेल सैंटनर 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।
शुरुआती तीनों विकेट मैट के नाम
श्रीलंका के शुरुआती तीनों विकेट (लाहिरू थिरिमाने, कुशल मेंडिस, धनंजय डिसिल्वा) मैट हेनरी ने लिए। हेनरी ने अपने 5वें ओवर में कुसल मेंडिस (0) और कुसल परेरा (29) को पवेलियन भेजा था। उन्होंने पारी की दूसरी ही गेंद पर लाहिरू थिरिमाने (4) को एलबीडब्ल्यू कर दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर