2012 में बंद हुए चेपक स्टेडियम के तीन स्टैंड फिर खुलेंगे

चेन्नई: इंग्लैंड के खिलाफ 13 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के साथ एमए चिदंबरम स्टेडियम के तीन स्टैंड (दर्शक दीर्घा) ‘आई’, ‘जे’ और ‘के’ को 2012 के बाद पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए दर्शकों के लिए खोला जाएगा। मालूम हो कि विभिन्न वजहों से इन तीनों स्टैंडों को 2011 विश्व कप के बाद सील कर दिया गया था, जिससे शहर को 2016 में टी-20 विश्व कप और 2019 में आईपीएल फाइनल सहित विभिन्न टूर्नामेंटों और मैचों की मेजबानी से हाथ धोना पड़ा था। इन तीनों स्टैंडों की अधिकतम क्षमता 12,000 दर्शकों (लगभग चार-चार हजार) की हैं। हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच 2012 में खेला गया एकदिवसीय मैच इसका अपवाद है, जिसके लिए इन दर्शक दीर्घाओं को खोला गया था। तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने रविवार को बताया कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए 9 फरवरी से टिकटों की बिक्री शुरू होगी। लगभग 15,000 टिकट बेचे जायेंगे और ये सभी टिकट ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। दूसरे टेस्ट के दौरान दर्शकों के स्वागत के लिए टीएनसीए कर्मचारियों ने स्टैंडों की सफाई शुरू कर दी है। चार मैचों की टेस्ट शृंखला का पहला मैच फिलहाल दर्शकों के बिना खेला जा रहा है। मीडिया भी दूसरे टेस्ट मैच को मैदान से कवर कर पायेगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीएसटी में लगभग 32 करोड़ों का टैक्स चोरी करने के जुर्म में सिलीगुड़ी से व्यापारी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: जीएसटी के अंतर्गत इनपुट टैक्स क्रेडिट में फर्जीवाड़ा करने के जुर्म में डायरेक्टरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस(डीडीजीआई) के सिलीगुड़ी जोनल यूनिट के अधिकारियों ने आगे पढ़ें »

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर