हैट्रिक लेने से पहले धोनी ने दिया था गुरुमंत्र, शमी ने किया खुलासा

साउथंप्टनः भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विश्व कप में हैट्रिक लेने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले चेतन शर्मा ने 1987 में हैट्रिक ली थी। भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद मोहम्मद शमी को इस मैच में मौका मिला था। शमी ने जब हैट्रिक लिया तो बुमराह ने मैदान पर उनका इंटरव्यू लिया, जिसमें उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह बड़ा मौका है और खास भी। शमी ने ‘मैं यॉर्कर फेंकना चाहता था और जब धोनी ने भी उन्हें यह सलाह दी कि यॉर्कर फेंकें तो शमी का आत्मविश्वास और बढ़ गया।
मैच में 40 रन देकर चार विकेट लेने वाले शमी ने कहा ‘मेरा प्लान सिंपल था। मैं यॉर्कर फेंकना चाहता था। उन्होंने बताया कि धौनी ने कहा, अब तुम्हारे पास हैट्रिक लेने का शानदार मौका है, इसलिए इसे गंवाना नहीं है, तुम यॉर्कर फेंकना और मैंने वही किया और इतिहास बन गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर