हफीज का एकदिवसीय और टी20 से संन्यास का इरादा नहीं

कराचीः विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बावजूद सीनियर आलराउंडर मोहम्मद हफीज की सीमित ओवरों के प्रारूप से संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है। हफीज के करीबी सूत्रों के अनुसार पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनिस ने पिछले हफ्ते हफीज को संन्यास लेने की सलाह दी थी।
सूत्र ने कहा ‘वकार ने हफीज से कहा कि उनका मानना है कि यह हफीज के लिए अलविदा कहने का सही समय है लेकिन इस सीनियर खिलाड़ी ने कहा है कि वह कुछ और वर्ष खेलना चाहता है।’
अक्टूबर में 39 बरस के होने वाले हफीज ने पाकिस्तान टीम प्रबंधन से भी कहा है कि उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है और वह एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय में पाकिस्तान का कुछ और वर्षों तक प्रतिनिधित्व करने के लिए फिट हैं।
पाकिस्तान की ओर से 218 एकदिवसीय और 89 टी20 खेलने वाले हफीज ने यूएई में न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला में जूझने के बाद पिछले साल अक्टूबर में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर