सिडनी टेस्ट में कड़ा विकेट होगा, घास भी होगी : क्यूरेटर

सिडनी: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लिये कड़ा विकेट तैयार किया जा रहा है, जिस पर पर्याप्त घास भी होगी। एससीजी के क्यूरेटर एडम लेविस ने बताया कि इस साल के बदलते मौसम को देखते हुए उन्होंने गुरुवार से शुरू होने वाले मैच के लिये काफी अच्छा विकेट तैयार किया है। वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि मौसम हमारे लिये चिंता का विषय था और सिडनी में टेस्ट मैच नहीं खेले जाने की बात भी हो रही थी। यह हमारे लिये बड़े फाइनल जैसा है। यह हमारे लिये साल का सबसे महत्वपूर्ण दौर है। हमने अपनी तरफ से मौसम के अनुसार तैयारियां की है और हमें लगता कि हमने वास्तव में अच्छा विकेट तैयार किया है। मौसम के कारण हर साल पिच का व्यवहार बदला हुआ होता है इसलिए हम टीमों को कड़ा विकेट देना चाहते हैं, जिसमें पर्याप्त घास भी हो। तीन साल पहले इंग्लैंड की टीम यहां आयी थी, तापमान 30 डिग्री के आसपास था, गर्म हवाएं चल रही थीं। वह इस साल की तुलना में एकदम भिन्न था। इस साल काफी उमस और बारिश है और विकेटों को ढककर रखना पड़ा है। पिछले साल आस्ट्रेलिया ने सिडनी में न्यूजीलैंड को 279 रन से हराया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

SIT constituted in body trade case

हरिश्चंद्रपुर से 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्कर गिरफ्तार

कूचबिहार के दिनहाटा से मालदह के हरिश्चंद्रपुर आये थे तस्कर मालदहः मालदह के हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत अंगारमनी क्षेत्र से पुलिस ने 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्करों आगे पढ़ें »

घर में मौजूद ये तीन चीजें हैं बड़े काम की, जो खोलती हैं तरक्की के दरवाजे

कोलकाता : कभी-कभी जीवन में आने वाली बड़ी-बड़ी समस्याओं का हल घर में ही मौजूद होता है लेकिन हमें जानकारी नहीं होने के कारण हम आगे पढ़ें »

ऊपर