श्रीनिवासन की बेटी रूपा बनी तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष , पति का नाम आ चुका है स्पॉट फिक्सिंग में

चेन्नईः बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की बेटी रूपा गुरुनाथ को गुरुवार को चेन्नई में तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) का अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी के साथ वह भारतीय बोर्ड की राज्य इकाई की पहली महिला प्रमुख बन गई हैं। रूपा गुरुनाथ मयप्पन की पत्नी हैं, जिन पर 2013 आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के लिए आजीवन प्रतिबंध लगा हुआ है। फिलहाल वह क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेशन से सीधे नहीं जुड़े हैं।
रूपा को टीएनसीए की 87वीं वार्षिक आम बैठक में अध्यक्ष चुना गया। नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया बुधवार शाम पांच बजे खत्म हो गई थी, जिसके बाद अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ रूपा ने नामांकन दाखिल किया। टीएनसीए के नियमों के अनुसार वार्षिक आम बैठक में उनके नाम की घोषणा हुई।
टीएनसीए की कार्यकारिणी ने रविवार को 26 सितंबर को चुनाव कराने का फैसला किया था। टीएनसीए को 28 सितंबर की उच्चतम न्यायालय की समय सीमा के भीतर चुनाव कराने थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

kasab

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर का खुलासा- कसाब को हिंदू दिखाना चाहता था आईएसआई

नई दिल्ली : मुंबई पुलिस के कमिश्नर का पदभार संभाल चुके पूर्व आईपीएस ऑफिसर राकेश मारिया की आत्मकथा रिलीज होने से पहले ही चर्चा का आगे पढ़ें »

nirbhaya

निर्भया मामला : दोषियों के वकील एपी सिंह बोले- लिख लो, 3 तारीख को फांसी नहीं होगी

नई दिल्ली : निर्भया मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को चारों दोषियों का तीसरा डेथ वॉरंट जारी कर दिया। इसमें चारों दोषियों को आगे पढ़ें »

ऊपर