श्रीनिवासन की बेटी रूपा बनी तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष , पति का नाम आ चुका है स्पॉट फिक्सिंग में

चेन्नईः बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की बेटी रूपा गुरुनाथ को गुरुवार को चेन्नई में तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) का अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी के साथ वह भारतीय बोर्ड की राज्य इकाई की पहली महिला प्रमुख बन गई हैं। रूपा गुरुनाथ मयप्पन की पत्नी हैं, जिन पर 2013 आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के लिए आजीवन प्रतिबंध लगा हुआ है। फिलहाल वह क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेशन से सीधे नहीं जुड़े हैं।
रूपा को टीएनसीए की 87वीं वार्षिक आम बैठक में अध्यक्ष चुना गया। नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया बुधवार शाम पांच बजे खत्म हो गई थी, जिसके बाद अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ रूपा ने नामांकन दाखिल किया। टीएनसीए के नियमों के अनुसार वार्षिक आम बैठक में उनके नाम की घोषणा हुई।
टीएनसीए की कार्यकारिणी ने रविवार को 26 सितंबर को चुनाव कराने का फैसला किया था। टीएनसीए को 28 सितंबर की उच्चतम न्यायालय की समय सीमा के भीतर चुनाव कराने थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Pati,Patni aur Woh

‘पति पत्नी और वो’ का फर्स्ट लुक जारी,देखें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे-भूमि पेडनेकर का रोल

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड में जबरदस्त सुर्खियों में चल रही है कार्तिक आर्यन ,अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी आगे पढ़ें »

पीएफ खाते में जमा हुआ ब्याज, इन आसान स्टेप्स से जानिए बैलेंस

नई दिल्ली : हाल ही में सरकार ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए कर्मचारी भविष्यए निधि (ईपीएफ) पर 8.65 फीसद ब्याज की मंजूरी दी है, आगे पढ़ें »

ऊपर