वॉर्नर ने नन्हें प्रशंसक को दिया अपना मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड

टॉन्टनः विश्व कप मुकाबलों में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने एक दशर्क को अपना अवॉर्ड उपहार में दे दिया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला पाकिस्तान के साथ था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया को जीत हासिल हुई। वार्नर को मैच में शानदार शतकीय पारी के लिए प्येलर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला था। वॉर्नर जब अपना प्लेयर ऑफ द मैच का इनाम लेकर पवेलियन की तरफ जा रहे थे तब उनके कुछ प्रशंसकों ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा। प्रशंसकों का प्यार देखकर वॉर्नर उनकी ओर चले गए। इसी दौरान एक नन्हे प्रशंसक को वार्नर ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दे दिया।

क्या कहा नन्हें प्रशंसक ने

जिस बच्चे को अवॉर्ड मिला उसने बताया कि “हम सिर्फ ऑस्ट्रेलिया का झंडा लहरा रहे थे। तभी वॉर्नर हमारे करीब आए और उन्होंने अपना मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड हमें दे दिया। ” बच्चे के पिता ने कहा कि भीड़ में पाकिस्तानी प्रशंसक ज्यादा थे लेकिन मैच काफी शांति से हुआ। स्टार्क के विकेट लेने के बाद भीड़ ने काफी शोर मचाया और हम जीत से काफी खुश हैं।

मालूम हो कि वॉर्नर पर पिछले साल मार्च में ही बॉल टैम्परिंग विवाद के वजह से एक साल का प्रतिबंध लगा था। साल भर टीम से बाहर रहने के बाद वे सीधे वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए गए। वॉर्नर ने टीम में वापसी के बाद अपना पहला शतक लगाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद का विरोध जताया

न्‍यूयार्क : सबसे कम उम्र में विंबलडन के लिए क्वालिफाई करने वाली अमेरिका की टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद के खिलाफ विरोध जताया है। आगे पढ़ें »

खेल रत्‍न के लिए रोहित शर्मा और अर्जुन पुरस्‍कार के लिए की धवन के नाम की सिफारिश

नयी दिल्ली : पिछले साल एक दिवसीय विश्व कप में पांच शतक लगाने के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा की बीसीसीआई आगे पढ़ें »

ऊपर