वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज लारा मुंबई के अस्पताल में भर्ती

मुंबईः वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा को बेचैनी की शिकायत के बाद मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस खिलाड़ी के करीबी सूत्र ने यह जानकारी दी। इस पूर्व क्रिकेटर को क्यों भर्ती कराया गया इस पर अस्पताल अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है लेकिन उनकी हालत को लेकर उनके कुछ समय में बयान जारी करने की उम्मीद है। मौजूदा विश्व कप के आधिकारिक प्रसारणकर्ता के लिए विश्लेषक की भूमिका निभाने के लिए लारा भारत आए थे। बायें हाथ के इस महान बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट में 52.89 की औसत से 11953 रन बनाए। उन्होंने 299 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 40-17 की औसत से 10405 रन जुटाए। वह टेस्ट पारी में 400 रन बनाने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर