विश्व कप से बाहर होने पर रो पड़े शहजाद

बोर्ड पर लगाए कई गंभीर इल्जाम
नई दिल्लीः अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजान ने मौजूदा क्रिकेट विश्व कप से खुद को बाहर किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके फिट होने के बावजूद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें बाहर किया। विश्व कप से बाहर किए जाने से दुखी शहजाद रोने लगे।
घुटने में लगी थी मामूली चोट
बता दें कि शहजाद को घुटने की चोट के कारण अनफिट घोषित किया गया था। पाकिस्‍तान के खिलाफ अभ्‍यास मैच के दौरान शहजाद घुटने में चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट हुए थे। इसके बाद उन्‍होंने आस्‍ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ मैच भी खेले थे। लेकिन चोट गंभीर होने के कारण उन्‍हें बाहर होना पड़ा।
जबरदस्ती किया गया
शहजाद की जगह विकेटकीपर बल्‍लेबाज इकरम अली खील को अफगानिस्‍तान टीम में शामिल किया गया है। शहजाद ने कहा ‘मैं नेट्स में प्रैक्टिस कर रहा था तभी टीम मैनेजर ने मुझे बुलाया और कहा कि मैं अनफिट हूं और मुझे वापस अफगानिस्‍तान जाना पड़ेगा।’
शहजाद ने कहा कि ‘मेरे घुटने में पुरानी चोट थी, जिससे उबर रहा था। फिजियो ने मुझसे कहा था कि यदि मैं थोड़ा आराम करता हूं तो ठीक हो जाऊंगा और अचानक से मुझे बाहर कर दिया गया।’
मैं कोहली से भी लंबे छक्के मारता हूं
बता दें कि शहजाद अफगानिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज हैं। एक बार शहजाद ने कहा था कि ‘भले ही हर कोई विराट कोहली की तरह नहीं हो सकता है। लेकिन जितना लंबा छक्का वह (कोहली) मारते हैं, मैं उनसे ज्यादा लंबा छक्का मार सकता हूं, उनकी तरह इतनी डाइट करने की क्या जरूरत है।’

शहजाद का वजन 90 किग्रा से अधिक है, लेकिन उनके विचार फिटनेस के प्रति जुनूनी विराट कोहली से पूरी तरह उलट हैं। उनका कहना है कि जब वह दुनिया के नंबर एक वनडे बल्लेबाज से ज्यादा लंबे छक्के जड़ सकते हैं, तो उन्हें इस तरह की कड़े फिटनेस कार्यक्रम की जरूरत नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर