विश्व कप से बाहर होने पर रो पड़े शहजाद

बोर्ड पर लगाए कई गंभीर इल्जाम
नई दिल्लीः अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजान ने मौजूदा क्रिकेट विश्व कप से खुद को बाहर किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके फिट होने के बावजूद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें बाहर किया। विश्व कप से बाहर किए जाने से दुखी शहजाद रोने लगे।
घुटने में लगी थी मामूली चोट
बता दें कि शहजाद को घुटने की चोट के कारण अनफिट घोषित किया गया था। पाकिस्‍तान के खिलाफ अभ्‍यास मैच के दौरान शहजाद घुटने में चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट हुए थे। इसके बाद उन्‍होंने आस्‍ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ मैच भी खेले थे। लेकिन चोट गंभीर होने के कारण उन्‍हें बाहर होना पड़ा।
जबरदस्ती किया गया
शहजाद की जगह विकेटकीपर बल्‍लेबाज इकरम अली खील को अफगानिस्‍तान टीम में शामिल किया गया है। शहजाद ने कहा ‘मैं नेट्स में प्रैक्टिस कर रहा था तभी टीम मैनेजर ने मुझे बुलाया और कहा कि मैं अनफिट हूं और मुझे वापस अफगानिस्‍तान जाना पड़ेगा।’
शहजाद ने कहा कि ‘मेरे घुटने में पुरानी चोट थी, जिससे उबर रहा था। फिजियो ने मुझसे कहा था कि यदि मैं थोड़ा आराम करता हूं तो ठीक हो जाऊंगा और अचानक से मुझे बाहर कर दिया गया।’
मैं कोहली से भी लंबे छक्के मारता हूं
बता दें कि शहजाद अफगानिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज हैं। एक बार शहजाद ने कहा था कि ‘भले ही हर कोई विराट कोहली की तरह नहीं हो सकता है। लेकिन जितना लंबा छक्का वह (कोहली) मारते हैं, मैं उनसे ज्यादा लंबा छक्का मार सकता हूं, उनकी तरह इतनी डाइट करने की क्या जरूरत है।’

शहजाद का वजन 90 किग्रा से अधिक है, लेकिन उनके विचार फिटनेस के प्रति जुनूनी विराट कोहली से पूरी तरह उलट हैं। उनका कहना है कि जब वह दुनिया के नंबर एक वनडे बल्लेबाज से ज्यादा लंबे छक्के जड़ सकते हैं, तो उन्हें इस तरह की कड़े फिटनेस कार्यक्रम की जरूरत नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

britain prime minster is son in law of India

सऊदी तेल प्रतिष्ठान पर हमले के लिए ईरान दोषीः ब्रिटेन

न्यूयार्कः ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा है कि उनका देश इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि सऊदी अरब के तेल प्रतिष्ठानों पर हमले आगे पढ़ें »

Imran Khan's faded welcome in America

अमेरिका में इमरान खान का फीका स्वागत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इस्लामाबाद : अमेरिका पहुंचने पर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाईअड्डे पर भव्य स्वागत किया गया। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का स्वागत आगे पढ़ें »

ऊपर