युवराज सिंह के पिता के निशाने पर धोनी, कही ये बात

नई दिल्ली : पिछले महीने क्रिकेटर युवराज ‌सिंह ने इस खेल से अलविदा कह दिया था और ‌पिछले हफ्ते अंबाती रायडू ने क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा कर भारतीय क्रिकेट के फैन्स को बहुत बड़ा झटका दिया है। इस फैसले से युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह बहुत आहत दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को निशाने पर लिया है। रायडू के इस फैसले को उन्होंने जल्दबाजी में उठाया गया कदम बताया है।

घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर खुद को साबित करें

1 टेस्‍ट और 6 वनडे खेलने वाले योगराज सिंह ने रायडू से अपील की है कि वे अपने फैसले को दरकिनार कर वापस इस खेल में आ जाए। उन्होंने कहा कि वह मैदान में आकर घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर चयनकर्ताओं को गलत साबित करें। रायडू के संन्‍यास का ठीकरा धोनी के सिर पर फोड़ते हुए उनकी तुलना सौरभ गांगुली से करते हुए कहा कि वह युवाओं को मौका देते थे जबकि धोनी ने ऐसा नहीं किया।

रायडू को खेल में बने रहना चाहिए

योगराज सिंह ने मीडिया को बताया कि ‘रायडू को खेल में बने रहना चाहिए। उसे रणजी ट्रॉफी, ईरानी ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी खेलते हुए 100, 200 और 300 नाबाद बनाने चाहिए। उसमें अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है। रायडू मेरे बच्‍चे तुमने यह फैसला जल्‍दबाजी में लिया है। संन्‍यास से वापस आओ और अपने खेल से सबको जवाब दो,अपनी काबिलियत दिखाओ। एमएस धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहते। उसके जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी।’

संन्‍यास का ऐलान किया था

बता दें कि रायडू ने पिछले दिनों विश्व कप टीम में जगह न मिलने पर संन्‍यास का ऐलान कर दिया था। उन्‍हें 2015 के विश्व कप की भारतीय टीम में जगह ताे मिली थी लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। शिखर धवन व विजय शंकर चोट के चलते बाहर हो गए पर तब भी रायडू की अनदेखी की गई और उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया गया। विश्व कप 2019 से पहले वे टीम इंडिया में नंबर 4 पर खेलते थे। लेकिन इस साल के आईपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा जिसकी वजह से उन्हें चयनकर्त्ताओं ने विश्व कप के लिए टीम मेें शामिल नहीं किया। उनकी जगह विजय शंकर को टीम में लिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

madhav

राम माधव ने अमेरिका को दी नसीहत, कहा- भारत कोई डंपिंग बाजार नहीं

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने सोमवार को अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री कोंडोलिजा राइस के दिए गए बयान आगे पढ़ें »

P Chidambaram

आईएनएक्स मामले में चिदंबरम को मिली जमानत, फिर भी नहीं हो पाएंगे रिहा

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे दी है। आगे पढ़ें »

ऊपर