मैथ्यूज और थिरीमाने ने श्रीलंका को शुरुआती झटकों से उबारा

लीड्सः भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मैच में भारतीय टीम ने धमाकेदार शुरुआत की थी। भारत के गेंदबाजों ने शुरुआती ओवरों में पड़ोसी देश श्रीलंका को खुलकर खेलने का मौका ही नहीं दिया। इस प्रकार भारत ने श्रीलंका के चार विकेट केवल 55 रन के निजी स्कोर पर निकाल लिए थे। हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए एंजेलो मैथ्यूज और लाहिरू थिरीमाने ने कमाल की बल्लेबाजी की श्रीलंकाई पारी को संभाला। दोनों ने शानदार अर्धशतक लगाए। जब लग रहा था कि श्रीलंकाई टीम बेहद मजबूत स्कोर की ओर बढ़ रही है तभी फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव ने थिरीमाने को रविंद्र जडेजा के हाथों कैच करवाकर चलता किया। थिरीमाने ने 68 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 53 रन बनाए। वहीं अनुभवी हरफनमौला‌ खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज अब भी क्रीज पर बने हुए हैं। उन्होंने 98 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 80 रन बना ‌लिए हैं। उनके साथ फिलहाल धनंजय डि सिल्वा 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।
श्रीलंका ने 39 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 193 रन बना लिए हैं। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने सर्वाधिक 2 विकेट लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर