भारत से मिली हार के बाद शोएब ने पाकिस्तानी कप्तान को फटकार लगाई

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विश्व कप में भारत से मिली 89 रन से हार के लिये सरफराज अहमद की ‘बेवकूफाना कप्तानी’ को कसूरवार ठहराया। शोएब ने अपने यूटूब चैनल पर कहा ‘मुझे समझ में नहीं आता कि कोई कप्तान इतना अहमक कैसे हो सकता है। सरफराज को क्या पता नहीं था कि हम लक्ष्य का पीछा करने में कितने कमजोर हैं। आपको पता होना चाहिये कि आपकी ताकत बल्लेबाजी नहीं गेंदबाजी है।’ उन्होंने कहा कि टास जीतना अहम था लेकिन सरफराज को पहले बल्लेबाजी लेनी चाहिये थी।

उन्होंने कहा ‘आप टास जीतकर आधा मैच तो वही जीत गए लेकिन उसके बाद क्या किया। आपने पूरी कोशिश की कि मैच हार जाये। बेवकूफाना कप्तानी और बेवकूफाना प्रबंधन।’

शोएब ने कहा ‘आप लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाते। 1999 में टीम में इंजमाम, युसूफ, सईद अनवर, शाहिद अफरीदी जैसे बल्लेबाज थे लेकिन 227 रन नहीं बना सके। यह जोखिम लेना ही नहीं चाहिये था।’

ओपनर कवर ड्राइव नहीं मार सकता…

बाबर आजम पर गुस्सा जाहिर करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि वो स्ट्राइक रोटेट करना भूल गए थे। जब वो कहते हैं कि विराट कोहली मेरे फेवरेट हैं तो उन्हें ये सोचना चाहिए कि विराट 25 रन बनाते हैं तो 15 रन भागकर लेते हैं और 2 चौके लगाते हैं लेकिन बाबर ने क्या किया।

एक मैच जिताऊ प्रदर्शन मुझे उनमें नजर नहीं आई। साथ ही उन्होंने कहा कि इमाम उल हक के पास तकनीक नाम की कोई चीज नहीं है। उसने आजतक कवर ड्राइव नहीं मारा। पाकिस्तान का ओपनर कवर ड्राइव नहीं मार सकता, ये मैच क्या जीतेंगे। वो एक नॉन रेगुलर तेज गेंदबाज से आउट हो गया।

बता दें कि 16 जून यानी रविवार को खेले गए वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी। इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की चारों तरफ जमकर आलोचना हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर