भारत के 4 विकेट गिरे

कोहली का अर्धशतक
साउथम्पटनः भारत और अफगा‌निस्तान के बीच खेले जा रहे मैच में भारत ने 37 ओवर में अपने टॉप 4 बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए हैं। इसकी वजह से भारतीय टीम की रनों की गति भी काफी कम है। टीम ने 37 ओवर के खेल में मात्र 156 रन ही जोड़े हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 26 गेंदों में केवल 8 रन बना सके हैं। वहीं केदार जाधव 16 रन ही बना पाए हैं। केदार ने 29 गेदों का सामना किया जिसमें उन्होंने केवल एक चौका लगाया। दोनों क्रीज पर मौजूद हैं।
सभी विकेट स्‍पिनरों ने लिए
इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में लगातार तीसरा अर्धशतक लगाया। वे 67 रन बनाकर आउट हुए। भारत के चारों विकेट स्पिनर ने लिए। इससे पहले इस वर्ल्ड कप में किसी स्पिनर ने भारत के किसी भी बल्लेबाज को आउट नहीं किया था।
कोहली ने राहुल-शंकर के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की
भारत का पहला विकेट 7 रन पर गिर गया। इसके बाद राहुल और कोहली ने पारी को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी की। टीम का स्कोर जब 64 रन था तब राहुल पवेलियन लौट गए। इसके बाद क्रीज पर आए विजय शंकर ने कोहली के साथ पारी को आउट बढ़ाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी की। टीम का स्कोर जब 122 था, तब शंकर पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा केवल 10 गेंदों में केवल एक ही रन बना सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्रिकेट न होता तो बालकनी से कूदकर दे देता जान : रॉबिन उथप्पा

नयी दिल्ली : भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके रॉबिन उथप्पा ने बताया कि अपने पेशे में वह दो आगे पढ़ें »

‘रिंकिया के पापा’ गाने के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन

नयी दिल्ली : 'रिंकिया के पापा' गाने के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हो गया है। धनंजय मिश्रा के आगे पढ़ें »

ऊपर