बारिश के कारण टॉस में देरी

अब तक विश्व कप में खेले गए 8 मैचों में पाकिस्तान ने सारा मुकाबला जीता है
नई दिल्लीः
विश्व कप के मौजूदा सत्र में शुक्रवार को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। बारिश के कारण अभी टॉस नहीं हो पाया है। दोनों टीमें इंग्लैंड के मैदान पर वर्ल्ड कप में 36 साल बाद आमने-सामने होंगी। श्रीलंका-पाकिस्तान में पिछली मुकाबला 1983 में हेडिंग्ले में हुआ था। तब पाकिस्तान 11 रन से मैच जीता था। श्रीलंका की टीम पिछले 6 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जीतने में नाकाम रही है। उसे पिछली जीत 2015 में मिली थी। तब उसने पाकिस्तान को 165 रन से हराया था।
इंग्लैंड की धरती पर दोनों टीमों के बीच अब तक 4 मुकाबले खेले गए। इनमें श्रीलंका की टीम कभी नहीं जीती। पिछली बार चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान 2017 में दोनों टीमें यहां पर आमने-सामने हुईं थीं। तब पाकिस्तान तीन विकेट से जीता था।
पाक का रिकार्ड बेहतर
दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 153 वनडे खेले गए। इनमें पाकिस्तान ने 90 जीते। श्रीलंका को 58 मैच में जीत मिली। एक मुकाबला टाई रहा। वहीं, 4 मुकाबलों में नतीजा नहीं निकला। वर्ल्ड कप में दोनों के बीच अब तक 7 मुकाबले हुए। सभी में पाकिस्तान ही जीता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर