पाकिस्तानी कप्तान ने इस वजह से पहना था राष्ट्रीय पोशाक…

काफी ट्रोल हुए
नई दिल्ली :
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज समेत बाकी सभी टीमों के कप्तान 29 मई की शाम को विश्व कप 2019 की ओपनिंग सेरेमनी से पहले लंदन में क्वीन एलिजाबेथ और प्रिंस हैरी से मिलने पहुंचे। इस दौरान सभी कप्तानों ने क्वीन और प्रिंस से मुलाकात की और उनके साथ डिनर भी किया।
इस दौरान विश्व कप में भाग ले रही सभी 9 टीमों के कप्तान सूट पहनकर पहुंचे थे लेकिन पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने देश की नेशनल ड्रेस पहनकर कार्यक्रम में शिरकत की। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर इस बारे में बात करते हुए सरफराज ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय पोशाक पहनकर जाने के निर्देश दिए गए थे। आगे उन्होंने कहा कि वो राष्ट्रीय पोशाक में थे और उन्होंने उसे प्रमोट करने की कोशिश की। उन्हें यह पोशाक पहनकर गर्व महसूस हुआ क्योंकि अन्य टीमों के कप्तान सूट में थे। हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोगों ने इसके लिए ट्रोल भी किया।
सरफराज ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान की नुमाइंदगी करने का मौका मिला। इसके लिए वो खुद को काफी खुशकिस्मत मानते हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि प्रिंस हैरी ने उनसे पूछा कि आप क्या करते हैं तो सरफराज ने जवाब दिया कि वो एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। ये जानने के बाद प्रिंस हैरी ने सरफराज से कहा कि वो उन्हें गेंदबाजी करने आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महबूबा का बड़ा बयान, कहा: ‘370 की बहाली होने तक नहीं लड़ूंगी कोई चुनाव’

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। महबूबा ने कहा कि आज बिहार में वोट बैंक के आगे पढ़ें »

चौतरफा दबाव से बौखलाया चीन

-भारत-अमेरिका से बढ़ते तनाव के बीच चीनी राष्ट्रपति ने दिया बयान - जिनपिंग ने कहा चीन की संप्रभुता पर हम खामोश नहीं बैठेंगे बीजिंग: चीन के खिलाफ आगे पढ़ें »

ऊपर