धोनी के दिन-रात्रि टेस्ट मैच में कमेंटरी की संभावना नहीं

Dhoni

नयी दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी के करीबी सूत्रों के अनुसार इस पूर्व भारतीय कप्तान के बांग्लादेश और भारत के बीच दिन रात्रि टेस्ट मैच में कमेंटरी में पदार्पण करने की संभावना नहीं है। मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने इस ऐतिहासिक मैच में धोनी के कमेंटरी करने के लिये बीसीसीआई को प्रस्ताव भेजा था लेकिन बोर्ड ने अभी जवाब नहीं दिया है।
धोनी जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से भारत के लिये नहीं खेले हैं और बीसीसीआई के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं। धोनी के करीबी सूत्र से जब इस मैच में कमेंटरी करने की संभावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘धोनी कमेंटरी कर ही नहीं सकता। ’’ मौजूदा नियमों के अनुसार धोनी का कमेंटरी करना हितों का टकराव होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चित्तरंजन में युवा कांग्रेस नेता की हत्या

कुल्टी/चितरंजन : रविवार की रात चित्तरंजन कस्तूरबा गांधी अस्पताल मोड़ पर यूथ कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से चित्तरंजन आगे पढ़ें »

परिवर्तन रैली निकालेगी भाजपाः दिलीप

आर नोय अन्याय के तहत घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता सांग‌ठनिक बैठक में पहुंचे मेनन, विजयवर्गीय, मुकुल चुनावी रणनीति पर चर्चा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार आगे पढ़ें »

ऊपर