धोनी के इस घर से हुई चोरी

मकान से लैपटॉप, मोबाइल, सिलिंडर ले उड़े चोर
रांचीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मौजूदा समय में विश्व कप खेलने में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली से सटे नोएडा में चोरों ने उनके घर पर हाथ साफ कर दिया। चोर धोनी के घर से एलईडी टीवी, इनवर्टर, लैपटॉप, मोबाइल फोन और गैस सिलिंडर चोरी कर चलते बने।
सेक्टर 104 में स्‍थित है घर
धोनी के जिस मकान में चोरी हुई है वो नोएडा के सेक्टर 104 में है। हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से नोएडा पुलिस तुरंत हरकरत में आ गई और गुरुवार को चोरी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन चोरों से पूछताछ के बाद तीन इनवर्टर, नौ बैटरियां, लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल फोन और अन्य सामान को भी बरामद कर लिया।
किराया पर दिया है घर
धोनी के घर में चोरी के आरोप में पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके नाम राहुल, सहाबुद्दीन और इकलाफ हैं। धोनी ने यह घर किराया पर दे रखा है और विक्रम सिंह नाम के शख्स इस घर में रहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर