द. अफ्रीका की आधी टीम पवेलियन लौटी

दोनों टीमों ने दो-दो स्‍पिनरों के साथ उतरने का फैसला किया, टीम इंडिया ने कुलदीप और युजवेंद्र को उतारा, वहीं द.अफ्रीका ने इमरान, तबरेज शम्सी को आखिरी एकादश में शामिल किया
बुमराह ने सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा
सॉउथैम्पटनः आईसीसी विश्व कप 2019 के 8वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। साउथैम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम पर चल रहे इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के 5 विकेट गिर चुके हैं। डेविड मिलर (26) और एंडिले फेहलुकवायो (15) क्रीज पर हैं। दक्षिण अफ्रीका ने पावर प्ले (शुरुआती 10 ओवर) में 34 रन बनाए और दोनों ओपनर्स हाशिम अमला और क्विंटन डिकॉक के विकेट गंवाए। दोनों को जसप्रीत बुमराह ने पवेलियन भेजा।

चहल ने एक ही ओवर में दो विकेट लिए
इसके बाद फाफ डुप्लेसिस और रसी वान डर डुसेन ने पारी संभाली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी की। टीम का स्कोर जब 78 रन था, तभी युजवेंद्र चहल ने अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर डुसेन और आखिरी गेंद पर डुप्लेसिस को पवेलियन की राह दिखाई। कुलदीप ने 23वें ओवर में जेपी डुमिनी को एलबीडब्ल्यू कर दिया।
डुप्लेसिस ने सर्वाधिक 38 रन बनाए
टीम की ओर से कप्तान डुप्लेसिस ने काफी समझदारी से बल्लेबाजी की। उन्होंने 54 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 38 रन बनाए। वहीं रैसी वैन डर डुसेन ने 22 रन की पारी खेली। जेपी डुमिनी आज भी असहज दिखे और मात्र 11 गेंदों का सामना कर पाए। उन्हें कुल्दीप ने पगबधा आउट किया। वह केवल 3 रन ही बना पाए।
भारत की तरफ से बुमराह और चहल ने सर्वाधिक दो-दो विकेट लिए। वहीं कुलदीप को एक विकेट मिला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर