त्रिकोणीय सीरीज के लिए इस 19 वर्षीय खिलाड़ी को मिली कप्तानी

नई दिल्लीः विश्व कप के खत्म होने के ठीक बाद भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली है, इसके लिए टीम की घोषणा कर दी गयी है। भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम जुलाई में इंग्लैंड के दौरे पर जाएगी जहां एक 50 ओवर्स की त्रिकोणिय सीरीज खेली जाएगी। इस त्रिकोणिय सीरीज की शुरुआत 21 जुलाई से होगी जिसमें भारत के अलावा मेजबान इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीम शिरकत करेंगी।
रसिक को टीम में मिली जगह
इंग्लैंड में होने वाली इस अंडर-19 त्रिकोणिय सीरीज के लिए भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम का चयन किया गया जिसमें यशस्वी जायसवाल को कप्तानी से हटा दिया गया है हालांकि यशस्वी टीम में बरकरार हैं। चयन समिति ने 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की है जिसमें जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज रसिक सलाम को भी शामिल किया है जो इस आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे।
प्रभसिमरन को किया बाहर
इसके अलावा भारतीय अंडर-19 टीम में पंजाब के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह को बाहर का रास्ता दिखाया है जो एशिया कप अंडर-19 में भारतीय अंडर-19 टीम का हिस्सा थे। और साथ ही वो इस साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे।
टीम इस प्रकार हैंः प्रियम गर्ग (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, ठाकुर तिलक वर्मा, दिव्यांश सक्सेना, शास्वत रावत, ध्रुव चंद जुरेल (विकेटकीपर), शुभांग हेगड़े, रवि बिश्नोई, विद्याधर पाटिल, सुशांत मिश्रा, समीर रिजवी, प्रग्नेश कानपिलेवर, कामरान, इकबाल, प्रियांश पटेल (विकेटकीपर), करन लाल, पुर्नांक त्यागी, अंशुल खंबोज

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर