टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक अभ्‍यास मैच पर कोई फैसला नहीं ले पाया आईसीसी

मेलर्बन : आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। पहले राउंड में भारत और पाकिस्तान की टीमों को अलग-अलग ग्रुप में रखा गया है। इस वजह से पहले राउंड में दोनों टीमों के बीच कोई मुकाबला नहीं होगा। लेकिन, आईसीसी अभी तक यह फैसला नहीं कर पाई है कि दोनों देशों के बीच अभ्यास मैच कराया जाए या नहीं। इसकी वजह दोनों देशों के बीच जारी तनाव है। टी-20 वर्ल्ड कप में कुल 16 टीमें भाग लेंगी। यह अगले साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। पाकिस्तान के एक अखबार ने टी-20 वर्ल्ड कप के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर निक होकले से बातचीत की। निक ने माना कि एशिया की इन दोनों टीमों के बीच मैच देखने के लिए दुनिया का हर क्रिकेट प्रशंसक उत्सुक रहता है।
आईसीसी को सबसे ज्यादा कमाई भी इसी मुकाबले से होती है। होकले ने कहा, “मैं जहां भी जाता हूं, हर कोई एक ही सवाल करता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होगा या नहीं। वॉर्मअप मैच पर अब तक आईसीसी ने कोई फैसला नहीं लिया है। निक ने बताया कि आईसीसी ने इस विश्व कप के लिए टिकट बिक्री शुरू कर दी है और इस बार इनकी कीमत भी कम रखी गई है। ऑस्ट्रेलिया के अलावा और भी कई देशों से लोग इस वर्ल्ड कप को देखने पहुंचेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर