टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक अभ्‍यास मैच पर कोई फैसला नहीं ले पाया आईसीसी

मेलर्बन : आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। पहले राउंड में भारत और पाकिस्तान की टीमों को अलग-अलग ग्रुप में रखा गया है। इस वजह से पहले राउंड में दोनों टीमों के बीच कोई मुकाबला नहीं होगा। लेकिन, आईसीसी अभी तक यह फैसला नहीं कर पाई है कि दोनों देशों के बीच अभ्यास मैच कराया जाए या नहीं। इसकी वजह दोनों देशों के बीच जारी तनाव है। टी-20 वर्ल्ड कप में कुल 16 टीमें भाग लेंगी। यह अगले साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। पाकिस्तान के एक अखबार ने टी-20 वर्ल्ड कप के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर निक होकले से बातचीत की। निक ने माना कि एशिया की इन दोनों टीमों के बीच मैच देखने के लिए दुनिया का हर क्रिकेट प्रशंसक उत्सुक रहता है।
आईसीसी को सबसे ज्यादा कमाई भी इसी मुकाबले से होती है। होकले ने कहा, “मैं जहां भी जाता हूं, हर कोई एक ही सवाल करता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होगा या नहीं। वॉर्मअप मैच पर अब तक आईसीसी ने कोई फैसला नहीं लिया है। निक ने बताया कि आईसीसी ने इस विश्व कप के लिए टिकट बिक्री शुरू कर दी है और इस बार इनकी कीमत भी कम रखी गई है। ऑस्ट्रेलिया के अलावा और भी कई देशों से लोग इस वर्ल्ड कप को देखने पहुंचेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

courty

शीर्ष न्यायालय राफेल मामले में दायर पुनर्विचार याचिकाओं पर गुरुवार को सुनाएगा फैसला

नई दिल्ली : शीर्ष न्यायालय राफेल मामले में अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग वाली याचिकाओं पर गुरुवार को फैसला सुनाएगा। बताया जा रहा है आगे पढ़ें »

anez

बोलिविया में बिना मतदान के अनेज ने खुद को घोषित किया राष्ट्रपति

नई दिल्ली : बोलिविया सीनेट के दूसरे वाइस स्पीकर जीनिन अनेज ने खुद को देश का अंतरिम राष्ट्रपति घोषित कर दिया है। यह घोषणा अनेज आगे पढ़ें »

ऊपर