टीम इंडिया इस बार फील्डिंग में सरप्राइज पैकेज जैसी होगी : रोड्स

लंदन : क्रिकेट विश्व कप में भाग लेने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड रवाना हो चुकी है। टीम के खिलाड़ी जीत के लिए नेट अभ्यास में जमकर पसीना बहा रहे हैं। भारतीय टीम की जीत के लिए किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के बेस्ट फील्डर रहे जॉन्टी रोड्स ने भारतीय टीम की सराहना की है। रोड्स ने कहा है कि “सबसे संतुलित टीम भारत की है। उसके पास बेस्ट बल्लेबाज, अच्छे ऑलराउंडर और शानदार फिनिशर हैं। टीम इंडिया इस बार फील्डिंग में सरप्राइज पैकेज जैसी होगी।”
भारतीय टीम पहले से मजबूत
रोड्स का कहना है कि हाल ही में आईपीएल खेल कर आई भारतीय टीम पहले से मजबूत है। साथ ही उनका कहना है कि भारतीय टीम की फील्डिंग का स्तर भी पहले से काफी अच्छा हुआ है। उन्होंने वर्ल्ड कप के बारे में कहा, “भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं। इन चारों टीमों में कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं।”
वर्ल्ड कप रहेगा हाई स्कोरिंग
रोड्स ने कहा कि 350 से ज्यादा रन आसानी से बन रहे हैं क्योंकि अब वनडे में भी दोहरे शतक लग रहे हैं। यह वर्ल्ड कप भी हाई स्कोरिंग रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बार दक्षिण अफ्रीका को एबी डिविलियर्स की कमी खलेगी। साथ ही यह भी कहा कि उनकी कमी को पूरा नहीं किया जा सकता। वे बेहतरीन बल्लेबाज के साथ-साथ शानदार फील्डर भी थे। रोड्स ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की फिल्डिंग की भी सराहना की। रोड्स ने कहा कि “मैदान पर हर फील्डर को यह सोचना होगा कि हर बॉल आपकी तरफ आ रही है। मैं हमेशा ऐसा सोचता था इसलिए अच्छी फील्डिंग कर पाता था।”
बता दें कि भारतीय टीम का पहला विश्व कप मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से होगा।

मुख्य समाचार

वाट्सऐप जल्द शुरू करेगा पेमेंट सर्विस, 30 करोड़ यूजर्स को होगा फायदा

नई दिल्ली : वाट्सऐप भारत में जल्द पेमेंट सर्विस शुरू करने जा रहा है। वह 1 साल से इसके बीटा वर्जन की टेस्टिंग कर रहा आगे पढ़ें »

Ayodhya dispute

अयोध्या विवाद: सर्वोच्च न्यायालय ने कहा- 2 अगस्त को रोज सुनवाई पर विचार करेंगे

नई दिल्ली : सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को अयोध्या जमीन विवाद को लेकर मध्यस्‍थता कमेटी को 31 जुलाई तक अंतिम रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया आगे पढ़ें »

कोर्ट पर विश्वास है – सव्यसाची

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधाननगर नगर निगम की अध्याचित बैठक को लेकर बुधवार को सुनाये गये हाईकोर्ट के फैसले पर मेयर सव्यसाची दत्त ने कहा कि आगे पढ़ें »

मेट्रो का गेट बंद होते समय प्रवेश किया तो 1000 रुपये जुर्माना

कोलकाताः पार्क स्ट्रीट मेट्रो में हुए हादसे से सबक लेते हुए कोलकाता मेट्रो रेलवे प्रबंधन ने भी काफी कड़े नियम अपनाए हैं। इसके तहत यदि आगे पढ़ें »

हावड़ा के एन एच 6 पर भयावह दुर्घटना, 4 मरे

इनोवा कार ने कंटेनर को पीछे से मारा धक्का संभवत: कालीघाट में पूजा करने आये थे 5 लोग हावड़ा : हावड़ा के एन. एच. 6 पर घटी आगे पढ़ें »

इंडो रूसी कंपनियां मिलकर बनाएंगी एके 203 असॉल्ट राइफल

नई दिल्ली : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली में एक उच्च स्तरीय बैठक में एके 203 असॉल्ट राइफलों के उत्पादन के लिए उत्तर प्रदेश आगे पढ़ें »

paragliding

जम्मू-कश्मीर में पशुपालन अधिकारी ने जागरुकता फैलाने के लिए लिया पैराग्लाइडिंग का सहारा

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के दुर्गम पहाड़ी इलाकों में पहुंचने के लिए पशुपालन विभाग के एक अधिकारी ने पैराग्लाइडिंग का सहारा लिया। ऐसा आगे पढ़ें »

Bernard Arnault, World's second richest,Bloomberg Billionaire Index

बर्नाड अरनॉल्ट बने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर, बिल गेट्स को पीछे छोड़ा

पेरिसः ब्लूमबर्ग अरबपति सूचकांक के प्रकाशित रिपोर्ट के हिसाब से लक्जरी सामान बनाने वाली कंपनी एलवीएमएच  (लुई विटन मोएत हेनेसी) के चेयरमैन बर्नार्ड अरनॉल्ट विश्व आगे पढ़ें »

माफिया डॉन व सपा के पूर्व सांसद अतीक के आवास व कार्यालय पर सीबीआई का छापा

प्रयागराज : अहमदाबाद जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद व माफिया डान अतीक अहमद के आवास व कार्यालय पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो आगे पढ़ें »

Sadhvi Prachi

बागपत : ऋचा पटेल की सजा पर बोली साध्वी प्राची- कुरान बांटना सजा है या फतवा

बागपत : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने ऋचा पटेल के मामले में अदालत के फैसले पर ‌निशाना आगे पढ़ें »

ऊपर