टीम इंडिया इस बार फील्डिंग में सरप्राइज पैकेज जैसी होगी : रोड्स

लंदन : क्रिकेट विश्व कप में भाग लेने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड रवाना हो चुकी है। टीम के खिलाड़ी जीत के लिए नेट अभ्यास में जमकर पसीना बहा रहे हैं। भारतीय टीम की जीत के लिए किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के बेस्ट फील्डर रहे जॉन्टी रोड्स ने भारतीय टीम की सराहना की है। रोड्स ने कहा है कि “सबसे संतुलित टीम भारत की है। उसके पास बेस्ट बल्लेबाज, अच्छे ऑलराउंडर और शानदार फिनिशर हैं। टीम इंडिया इस बार फील्डिंग में सरप्राइज पैकेज जैसी होगी।”
भारतीय टीम पहले से मजबूत
रोड्स का कहना है कि हाल ही में आईपीएल खेल कर आई भारतीय टीम पहले से मजबूत है। साथ ही उनका कहना है कि भारतीय टीम की फील्डिंग का स्तर भी पहले से काफी अच्छा हुआ है। उन्होंने वर्ल्ड कप के बारे में कहा, “भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं। इन चारों टीमों में कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं।”
वर्ल्ड कप रहेगा हाई स्कोरिंग
रोड्स ने कहा कि 350 से ज्यादा रन आसानी से बन रहे हैं क्योंकि अब वनडे में भी दोहरे शतक लग रहे हैं। यह वर्ल्ड कप भी हाई स्कोरिंग रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बार दक्षिण अफ्रीका को एबी डिविलियर्स की कमी खलेगी। साथ ही यह भी कहा कि उनकी कमी को पूरा नहीं किया जा सकता। वे बेहतरीन बल्लेबाज के साथ-साथ शानदार फील्डर भी थे। रोड्स ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की फिल्डिंग की भी सराहना की। रोड्स ने कहा कि “मैदान पर हर फील्डर को यह सोचना होगा कि हर बॉल आपकी तरफ आ रही है। मैं हमेशा ऐसा सोचता था इसलिए अच्छी फील्डिंग कर पाता था।”
बता दें कि भारतीय टीम का पहला विश्व कप मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईपीसीएच द्वारा आयोजित मेले में  81 देशों के 1200 प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा, 150 करोड़ की खरीद के लिए आई पूछताछ 

नई दिल्ली : इंडियन फैशन ज्वैलरी एंड एसेसरीज (ईपीसीएच) द्वारा आयोजित पहले वर्चुअल मेले में 81 देशों के 1200 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। आगे पढ़ें »

अमेजन ने एमएसएमई के लिए हिंदी में शुरू की सेवाएं

नई दिल्ली : भारतीय उद्यमियों, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों स्थानीय दुकानों और खुदरा विक्रेताओं के लिए ई-कॉमर्स से लाभ उठाने के उद्देश्‍य से अमेजन आगे पढ़ें »

ऊपर