जब कमरे में आराम फरमा रहें थें युजवेंद्र चहल तभी धनाश्री ने… देखें वीडियो

शारजाह: धनाश्री वर्मा हाल ही में अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने के लिए दुबई पहुंची हैं। दुबई पहुंचकर वह मैच के दौरान उन्हें खूब चियर करती हुई भी नजर आईं। वहीं, हाल ही में धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डांसर अपने मंगेतर को सरप्राइज देती नजर आ रही हैं। वीडियो को ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर’ के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है।
देखें वीडियो


वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल अपने होटल के कमरे में आराम से सो रहे होते हैं, तभी धनाश्री आकर उनके कमरे की घंटी बजा देती हैं। जैसे ही युजवेंद्र धनाश्री को देखते हैं, तो वह हैरान रह जाते हैं। बता दें, धनाश्री 11 अक्टूबर को मैच के बाद आने वाली थीं। हालांकि, उन्होंने पहले आकर युजवेंद्र को सरप्राइज दे दिया। वीडियो में युजवेंद्र का रिएक्शन देखने लायक है। वहीं, दोनों के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
हो गई है सगाई
बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की हाल ही में सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। जहां युजवेंद्र चहल ने अपनी स्किल से भारतीय क्रिकेट टीम में जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं धनाश्री वर्मा अपने डांस वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वह एक मशहूर यू-ट्यूबर के साथ-साथ पेशे से एक डॉक्टर भी हैं। धनाश्री अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर