चोटिल रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। सीमित ओवरों के मैच के उपकप्तान रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट दोनों सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के 5वें और आखिरी मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान पिंडली में खिंचाव आ गया था, जिसकी वजह से उन्हें चलने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद वह 60 रनों के निजी स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट भी हो गए थे। बीसीसीआई के सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया वह दौरे से बाहर हो गए हैं।
बता दें कि भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा रविवार न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पिंडली में चोट लगने के कारण क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे थे। मैच के बाद टीम के उनके साथी लोकेश राहुल ने कहा था कि उन्हें कुछ दिन में ठीक हो जाना चाहिए। रोहित की गैरमौजूदगी में राहुल ने टीम की अगुआई की थी। नियमित कप्तान विराट कोहली को सीरीज के अंतिम मैच में आराम दिया गया था।
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी20 विश्व कप 2021 के लिये श्रीलंका और यूएई होंगे भारत के बैकअप

नयी दिल्ली : भारत अगर अगले साल टी20 विश्व कप की मेजबानी नहीं कर पाता है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने श्रीलंका और संयुक्त अरब आगे पढ़ें »

छह खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बावजूद 19 से शुरू होगा राष्ट्रीय हॉकी शिविर

नयी दिल्ली : पुरूष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह सहित छह खिलाड़ियों के कोविड-19 जांच में पॉजिटिव होने से अस्पताल में भर्ती होने के आगे पढ़ें »

ऊपर