चहल के फिरकी में फंसे 4 अफ्रीकी बल्लेबाज

दक्षिण अफ्रीका के 7 पवेलियन लौटे
साउथैम्पटनः दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। साउथैम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम पर चल रहे इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के 7 विकेट गिर चुके हैं। क्रिस मॉरिस (41)और कगिसो रबाडा (23) क्रीज पर हैं। दक्षिण अफ्रीका ने पावर प्ले (शुरुआती 10 ओवर) में ही अपने दोनों ओपनर्स हाशिम अमला (6) और क्विंटन डिकॉक (10) के विकेट गंवा दिए थे। इस दौरान उसके 34 रन ही बने थे। दोनों को जसप्रीत बुमराह ने पवेलियन भेजा था। 48 ओवर में द.अफ्रीका ने 7 विकेट गंवाकर 218 रन बना लिए हैं।
चहल ने एक ही ओवर में डुसेन-डुप्लेसिस को पवेलियन भेजा
अमला और डीकॉक के आउट होने के बाद फाफ डुप्लेसिस (54) और रसी वान डर डुसेन (22) ने पारी संभाली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी की। टीम का स्कोर जब 78 रन था, तभी युजवेंद्र चहल ने अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर डुसेन और आखिरी गेंद पर डुप्लेसिस को पवेलियन की राह दिखाई। कुलदीप ने 23वें ओवर में जेपी डुमिनी को एलबीडब्ल्यू कर दिया। डेविड मिलर और एंडिले फेहलुकवायो ने छठे विकेट के लिए 46 रन जोड़े। हालांकि, मिलर 36वें ओवर में चहल का शिकार बने।
डुप्लेसिस ने सर्वाधिक 38 रन बनाए
टीम की ओर से कप्तान डुप्लेसिस ने काफी समझदारी से बल्लेबाजी की। उन्होंने 54 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 38 रन बनाए। वहीं रैसी वैन डर डुसेन ने 22 रन की पारी खेली। जेपी डुमिनी आज भी असहज दिखे और मात्र 11 गेंदों का सामना कर पाए। उन्हें कुल्दीप ने पगबधा आउट किया। वह केवल 3 रन ही बना पाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद का विरोध जताया

न्‍यूयार्क : सबसे कम उम्र में विंबलडन के लिए क्वालिफाई करने वाली अमेरिका की टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद के खिलाफ विरोध जताया है। आगे पढ़ें »

खेल रत्‍न के लिए रोहित शर्मा और अर्जुन पुरस्‍कार के लिए की धवन के नाम की सिफारिश

नयी दिल्ली : पिछले साल एक दिवसीय विश्व कप में पांच शतक लगाने के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा की बीसीसीआई आगे पढ़ें »

ऊपर