गेंद से छेड़छाड़ प्रकरणः स्मिथ-वार्नर के विरोध में सैंड पेपर पहनकर स्टेडियम पहुंचे दर्शक

वॉर्नर ने दिया मुंहतोड़ जवाब, 89 रन की धमाकेदार पारी खेली
लंदनः
आस्ट्रेलियाई कप्तान और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने लगभग एक साल दो महीने बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी की। दोनों खिलाड़ियों को बॉल टैम्परिंग के लिए एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था। दोनों अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में टीम के पहले मैच में खेलने उतरे। वॉर्नर ने 89 रन की पारी खेली। उन्होंने 114 गेंद की पारी में आठ चौके लगाए। वहीं, स्मिथ ने 18 रन की पारी खेली। आस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया था। मैच देखने पहुंचे दर्शकों ने इस दौरान वॉर्नर-स्मिथ का विरोध करने के लिए सैंड पेपर पहनकर स्टेडियम पहुंचे थे।
टीम के एक अन्य खिलाड़ी कैमरून बेनक्रॉफ्ट ने गेंद को सैंड पेपर से रगड़ा था। इसके बाद उन्हें भी 10 महीने के लिए टीम से बाहर कर दिया गया। टीम के तत्कालीन कोच डैरेन लेहमैन को इस्तीफा देना पड़ा था।
दर्शकों ने हूटिंग की
वर्ल्ड कप से पहले आस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने दर्शकों से अपील की थी कि वे स्मिथ-वॉर्नर का सम्मान करें। वर्ल्ड कप के दौरान उनका विरोध नहीं करें। उन्होंने सजा भुगत ली है। इसके बाद भी कई दर्शकों ने दोनों खिलाड़ियों की हूटिंग की। दो दर्शक ओवल की बालकनी में सैंड पेपर पहने नजर आए। उन दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की जबरदस्त हूटिंग और खासकर वॉर्रन की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर