क्रिकेटरों के लिये महीनों बायो बबल में रहना कठिन : फिंच

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने बायो बबल में रहकर खेलने पर चिंता जताते हुए कहा है कि परिवार वाले क्रिकेटरों के लिये महीनों तक यूं बायो बबल में रहना कठिन है। मालूम हो कि कोरोना महामारी के बीच जैव सुरक्षित माहौल में खेलना क्रिकेटरों के लिये आम हो गया है। पिछले नौ महीने में से अधिकांश समय पृथकवास, बायो बबल या लॉकडाउन में बिताने वाले फिंच ने सुझाव दिया है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया को एक से अधिक प्रारूपों में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए इस स्थिति में परेशानियों को हल करने की कोई योजना बनानी चाहिए। वनडे और टी20 खेलने वाले फिंच ने कहा कि यदि यही हालात लंबे समय तक रहे तो इस पर विचार करना होगा। खिलाड़ियों की भलाई सर्वोपरि है। लंबे समय तक बायो बबल में रहना संभव नहीं। लम्बे समय तक परिवार से दूर रहना कठिन है और परिवार आपके साथ रह नहीं सकता। कुछ खिलाड़ी शादीशुदा और बाल बच्चेदार हैं और उनके लिये एक कुंवारे क्रिकेटरों की तुलना में यह अधिक कठिन होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रिगेड की सभा में शामिल होंगे अब्बास सिद्दीकी

कोलकाताः इंडियन सेक्युलर फ्रंट इस बार किसी पार्टी के लिए सत्ता बना सकती है और किसी की बिगाड़ भी सकती है। माकपा के साथ बातचीत आगे पढ़ें »

घुसुड़ी में दिन दहाड़े युवक को मारी गयी गोली, मौत

साल 2012 में युवक के पिता विजय महतो की भी हत्या हुई थीआपसी विवाद बताया जा रहा है मुख्य कारणहावड़ा : शीतना मां के स्नान आगे पढ़ें »

ऊपर