कोहली ने कहा- उम्मीद करते हैं इंग्लैंड में हम इतिहास दोहराएंगे

लंदन: विश्व कप 2019 में भारत ने अच्छी शुरुआत की। इसलिए अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उम्मीद जतायी कि टीम इंग्लैंड में 36 साल बाद फिर से विश्व कप जीतकर इतिहास दोहरा सकती है। इंग्लैंड में भारतीय टीम ने साल 1983 में पहला विश्व कप जीता था। भारत की उच्चायुक्त रूचि घनश्याम द्वारा भारतीय टीम के सम्मान में दिये गये भोज में कोहली ने प्रवासी भारतीयों से कहा कि ऐसा हो सकता है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिये आयोजित इस कार्यक्रम में भारतीय मूल के वरिष्ठ सांसद और व्यवसायी भी मौजूद थे।
लोगों के प्यार को महसूस कर सकते हैं
कोहली ने आईसीसी विश्व कप मैचों में प्रवासी भारतीयों के सहयोग का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘हम लोगों के प्यार और लगाव को महसूस कर सकते हैं। हम पूरी उम्मीद कर रहे हैं कि इस अभियान में पूरे समय हमें आप सभी का समर्थन मिलेगा।’’ ब्रिटेन के विदेश विभाग से जुड़े मंत्री मार्क फील्ड और लार्ड तारिक अहमद भी इस कार्यक्रम में पहुंचे। घनश्याम ने शुक्रवार रात को अपने लंदन निवास में भारतीय टीम के स्वागत संदेश में कहा, ‘‘1983 में ब्रिटेन में हमने पहला विश्व कप जीता था। मुझे लगता है कि हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि इतिहास दोहराएंगे। ’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर