कोरोना के कारण 3 वर्ल्ड कप लीग 2 सीरीज स्थगित

दुबई: कोविड-19 महामारी के कारण तीन पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 सीरीज स्थगित कर दी गयी है। अमेरिका और नेपाल के खिलाफ ओमान की सीरीज और ओमान और स्कॉटलैंड के खिलाफ पापुआ न्यू गिनी की सीरीज भी आगे के लिए स्थगित कर दी गयी है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) अब इन तीन पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 सीरीज के लिए नये सिरे से कार्यक्रम बनाने पर काम कर रही है। आईसीसी की एक विज्ञप्ति में कहा है कि वर्तमान में भी देशों के बीच यात्रा प्रतिबंधों, मैचों से पहले क्वारंटीन की अवधि और कोविड-19 मामलों में हाल की वृद्धि को देखते हुए सीरीज को स्थगित किया गया है। सदस्यों और संबंधित सरकार एवं सार्वजनिक स्वास्थ्य प्राधिकरण के साथ परामर्श के बाद तीनों सीरीज को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। आईसीसी के हेड ऑफ इवेंट्स क्रिस टेटली ने कहा कि आईसीसी की प्राथमिकता खिलाड़ियों, कोचों, अधिकारियों और प्रशंसकों की सुरक्षा है। हमने देशों के बीच कोविड-19 को देखते हुए यात्रा प्रतिबंधों, मैचों के पहले क्वारंटीन की अवधि और सरकार एवं सार्वजनिक स्वास्थ्य प्राधिकरण के निर्देशों और इससे संबंधित स्थिति का पूरी तरह आकलन करने के बाद पाया कि सीरीज को स्थगित करना ही सबसे बेहतर रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेट दर्द में कब आती है अस्पताल जाने की नौबत ? बड़ी खतरनाक ये 8 बीमारियां

कोलकाता : पेट दर्द तेज होने पर डॉक्टर के पास जाएं या न जाएं, कई बार ये तय करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। इमरजेंसी आगे पढ़ें »

8 को वाममोर्चा कर सकता है उम्मीदवारों की घोषणा

वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच जटिलता लगभग समाप्त कोलकाता : काफी जटिलता के बाद वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच चुनावी समझौता अब अपने अंतिम दौर में है। कांग्रेस और आईएसएफ आगे पढ़ें »

ऊपर