कपिल ने सबसे बड़े क्रिकेट बल्ले का किया अनावरण

चेन्नईः विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने चेन्नई में 6600 किग्रा के सबसे बड़े क्रिकेट बल्ले का अनावरण किया है और यह बल्ल गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल हो गया है। इस बल्ले को 6300 किलोग्राम विल्लो लकड़ी के उपयोग से बनाया गया है। फीनिक्स मार्केट सिटी तथा पल्लडियम ने 50 फुट लम्बे इस बल्ले को आईसीसी क्रिकेट मानकों के अनुसार बनवाया है। इस बल्ले का अनावरण गिनीज विश्व रिकार्ड के आधिकारिक निर्णायक स्वप्निल डगांरिकर की उपस्थिति में महान क्रिकेटर कपिल ने किया। 1983 के विश्वकप विजेता कपिल ने कहा ‘सबसे बड़े क्रिकेट बल्ले का अनावरण कर मैं गर्व महसूस कर रहा हूं। हर खिलाड़ी को प्रशंसकों का समर्थन जरूरी होता है और प्रशंसक इस बल्ले के जरिये भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं दे सकेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhankhad

सीयू हंगामा : 28 जनवरी ब्लैक डे, शर्म से झुक गया सिर – राज्यपाल

बहुत पीड़ा हो रही है, हिल गया हूं पूरी तरह कर्तव्य पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता छात्राओं को खुली बातचीत करने का प्रस्ताव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

बंगाल में सीएए के खिलाफ अवरोध कर रहे लोगों पर बमबाजी व फायरिंग, 2 मरे

मुर्शिदाबाद के जलंगी की घटना तृणमूल के ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद / कोलकाता : देश में पहलीबार सीएए के खिलाफ धरना देने वालों पर आगे पढ़ें »

ऊपर