एक-दो बार नहीं बल्कि इतनी बार सौरव गांगुली ने कराया कोरोना टेस्ट

Sourav Ganguly

नई दिल्ली : देश में कोरोना के मामले में एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। एक ओर जहां दिल्ली की हालत भयावह है। वहीं दूसरे प्रदेशों में भी कोरोना की दूसरी लहर ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में चारों तरफ फिर से लॉकडाउन की चर्चा हो रही है। कई राज्यों में सरकार ने एहतियात के तौर पर कड़े नियम लागू कर दिए हैं। कोरोना के जांच में भी तेजी लाई गई है। बिगड़ते परिस्थिति को देखते हुए रैपिड टेस्ट कराए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कोरोना के कोहराम से कोई नहीं बच पा रहे हैं। बड़े से बड़े तबके के लोग भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष व पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि पिछले साढ़े चार महीनों में उन्होंने लगभग 22 बार कोरोना टेस्ट कराया है।

गांगुली ने एक वर्चुअल मीडिया कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘मैं आपको बताऊं कि पिछले साढ़े चार महीनों में मैंने 22 बार कोरोना जांच कराई है। और एक बार भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है। मेरे आस-पास के लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे, इसलिए शायद मुझे कोरोना परीक्षण कराने पड़े।’

बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, ‘मैं अपने वृद्ध माता पिता के साथ रहता हूं और मैंने दुबई की यात्रा की। शुरू में मैं काफी चिंतित था, खुद के लिए नहीं, बल्कि समुदाय के लिए, आप किसी को संक्रमित नहीं करना चाहते।’’ गांगुली ने कहा, ‘मैंने सुना कि मुंबई और दिल्ली में संख्या बढ़ी है, इसलिये हमें थोड़ा सतर्क रहना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि सबकुछ क्रम में रहे, इसलिए हम इस पर नजर रखेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेस्ट सीरीज के लिये इंग्लैंड के क्रिकेटर भारत पहुंचे

चेन्नई : भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिये बुधवार को कप्तान जो रूट समेत इंग्लैंड क्रिकेट टीम आगे पढ़ें »

सीए ने फिर मांगी, कहा- भारतीय क्रिकेटरों पर हुई थी नस्लीय टिप्पणी

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को पुष्टि की कि सिडनी टेस्ट के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर नस्लवादी टिप्पणी की गई थी आगे पढ़ें »

ऊपर