ऊबर ने विश्व कप के लिए गीत रिलीज किया

नयी दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोलने लगा है। दुनिया की अग्रणी पर्सनल मोबिलिटी कंपनी ऊबर ने गुरुवार से शुरू हो रहे विश्व कप के प्रति क्रिकेट प्रेमियों की दिवानगी को देखते हुए अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ अपनी तरह की अनूठी साझेदारी की है। इसके तहत उसने एक गीत रिलीज किया है जिसके बोल हैं, “वे-ओ, वे-ओ”। ऊबर का मानना है कि यह गीत क्रिकेट वर्ल्ड कप, 2019 के प्रशंसकों में नई ऊर्जा और जोश का संचार करेगा।
गीत निर्माताओं में भारत का लोकप्रिय बैंड भी
सोनल डबराल (ओगिल्वी) द्वारा लिखित इस गीत को माइकल (मिकी) मैक क्लियरी ने कम्पोज, प्रोड्यूस और क्यूरेट किया है। पांच देशों के जाने-माने कलाकारों ने एकजुटता की भावना के साथ यह गीत “वे-ओ, वे-ओ” पेश किया है। गीत के निर्माताओं में भारत का लोकप्रिय बैंड सनम (जिसे क्लासिकल बॉलीवुड गीतों के लिए जाना जाता है), विश्व स्तरीय कलाकार जैसे जहमील (जमैका), कैथरीन टेलर डॉसन (ब्रिटेन), सिम्बा डायलो (न्यूजीलैण्ड) और कॉयर ग्रुप- खायलिथ्सा युनाईटेड मम्बाजो (दक्षिणी अफ्रीका) शामिल हैं।

बता दें कि टूर्नामेंट के दौरान गेम के ब्रेक में स्टेडियम की स्क्रीन पर इस गीत को प्रसारित भी किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर