आस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले चोट की वजह से बाहर हुआ ये इंग्‍लिश खिलाड़ी

लंदनः विश्व कप 2019 में इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। यह भी उस समय टीम का सामना आस्ट्रेलिया से होने वाला हे। उसके ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय आस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को होने वाले मुकाबले से बाहर हो गए हैं। जेसन रॉय को पैरों में खिंचाव की समस्या है। वेस्टइंडीज के खिलाफ 14 जून को हुए मैच में जेसन रॉय को फील्डिंग करते हुए हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई थी। जिसके बाद वो बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतर पाए थे।
सोमवार को जेसन रॉय ने फिटनेस टेस्ट दिया, उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी की लेकिन वो अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हैं। इसीलिए टीम इंग्लैंड ने उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ आराम देने का फैसला किया है। आपको बता दें जेसन रॉय चोट के चलते अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाए थे।
भारत के खिलाफ वापसी करने की उम्मीद
अफगानिस्तान के खिलाफ तो इंग्लैंड को जीत मिली थी लेकिन श्रीलंका ने बड़ा उलटफेर कर मेजबान टीम को हरा दिया था। इंग्लैंड का टीम मैनेजमेंट उम्मीद कर रहा है कि जेसन रॉय इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को भारत के खिलाफ होने वाले मैच में खेलेंगे।
विंस करेंगे ओपनिंग
आपको बता दें जेसन रॉय की जगह जेम्स विंस ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओपनिंग करेंगे। आपको बता दें विंस अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। जेम्स विंस ने अफगानिस्तान के खिलाफ 26 और श्रीलंका के खिलाफ 14 रन बनाए थे। श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद विंस के टैलेंट पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जॉफरी बॉयकॉट ने सवाल खड़े कर दिए थे। उन्होंने कह दिया था कि विंस इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने लायक ही नहीं हैं।
गजब की फॉर्म में थे रॉय
जेसन रॉय की बात करें तो वो गजब की फॉर्म में थे। उन्होंने इस वर्ल्ड कप में तीन मैचों में एक अर्धशतक और एक शतक लगाया था। रॉय ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 54 और बांग्लादेश के खिलाफ 153 रनों की पारी खेली थी। साफ है जेसन रॉय को चोट लगने के बाद से उसे नुकसान हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर